जान से मारने की नीयत से किए फायर, महिला सहित पांच पर मामला दर्ज

गुरदासपुर। थाना दीनानगर की पुलिस ने जान से मारने की नीयत से रिवाल्वर से फायर करने के मामले में महिला समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता  सतनाम सिंह पुत्र सुरजीत सिंह निवासी पनियाड़ ने बताया कि उसके भाई जीवन उर्फ लब्भा पर थाना दीनानगर में एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज होने के चलते उसका भाई केंद्री जेल गुरदासपुर में बंद है। उसके भाई के जेल जाने के बाद उसकी भाभी आरोपी विक्की के साथ भाग गई थी। उसने बताया कि कुछ दिन पहले उसके भाभी का फोन आया था, जिसे उसने वापिस आने के लिए कहा तो उसके भाभी न वापिस आने से मना कर दिया। इसके बाद आरोपी विक्की फोन पर उसे धमकियां देने लगा। छह सितंबर को वह अपने चाचे के लडक़े के साथ अपने मोटरसाइकिल में पेट्रोल पंप पनियाड़ से तेल डलवाने के लिए गए हुए थे। जब वह बिल्ले लुभाने के घर के सामने से पहुंचे तो दो कारों में अपने अज्ञात साथियों के साथ सवार होकर आया विक्की व उसकी भाभी ने कार में से निकल कर अपने रिवाल्वर से उसे जान से मार देने की नीयत से पीछे से सीधे फायर कर दिए। लेकिन वह बाल-बाल बच गए। जिसके बाद वह मोटरसाइकिल भगाकर अपने घरों को लौट आए। 

जांच अधिकारी एसआई दीपीका ने बताया कि शिकायत के आधार पर इरादा कत्ल, आमर्ज एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!