CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

27 मजदूरों सहित 135 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, जिले में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 940

27 मजदूरों सहित 135 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, जिले में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 940
  • PublishedSeptember 7, 2020

गुरदासपुर, 7 सितंबर (मनन सैनी)। सोमवार को डेरा बाबा नानक में पैसंजर टर्मिनल का निर्माण कर रहे 27 मजदूरों सहित 135 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव पाई गई है। इसे साथ ही 82 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं। अब जिले में 940 केस एक्टिव हैं।

जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डा.किशन चंद ने बताया कि जिले में अब तक 85322 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए हैं। जिनमें से 3134 लोग पाजिटिव पाए गए हैं।इनमें से 2127 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं। जबकि 67 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। इसके साथ ही अब जिले में 940 केस एक्टिव रह गए हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि नियमों की उल्लंघना न करें। लापरवाही की भारी पड़ रही है। रोज 150से अधिक कोरोना पाजिटिव केस सामने आ रहे हैं। इन हालातों में अगर हमने जिम्मेदारी को नहीं समझा तो आने वाले दिनों में हालात बहुत खराब हो जाएंगे।

वहीं गुरदासपुर के डिप्टी कमिशनर मोहम्मद इशफाक ने बताया कि पंजाब सरकार की ओर से नोटिफिकेशन जारी कर दी गई है अब होम आईसोलेट एवं क्वारटाइन किए गए किसी भी मरीज के घर के बाहर कोई पोस्टर नही जाएगें। वहीं मरीजों की पेश परेशानी को देखते हुए यह भी नोटिफिकेशन जारी किया गया है कि अब किसी भी मरीज की पहचान जनतक नही की जाएगी।

Written By
The Punjab Wire