Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

रैपिड़ एंटिजन के जरिए मात्र पांच मिनट में मिल रही रिपोर्ट, जिले के 47 अन्य पाए गए संक्रमित, दो संक्रमितों की हुई मौत

रैपिड़ एंटिजन के जरिए मात्र पांच मिनट में मिल रही रिपोर्ट, जिले के 47 अन्य पाए गए संक्रमित, दो संक्रमितों की हुई मौत
  • PublishedAugust 5, 2020

गुरदासपुर, 5 अगस्त (मनन सैनी)। जिला गुरदासपुर में टैस्टिंग पर ध्यान केद्रित करते हुए स्वस्थ्य विभाग की ओर से गुरदासपुर में तीन प्रकार की टैस्टिंग की जा रही है। जिसमें पीसीआर, ट्रूनाॅट मशीन तथा अब रैपिड़ एंटिजन टैस्टिंग की जा रही है। ताकि लोगो की जल्द से जल्द सैंपल लेकर इस बिमारी पर रोकथाम की जा सके। प्रशासन की ओर से ए-सिम्टोमेटिक मरीजों के लिए होम आईसोलेशन की सुविधा भी दी जा रही है। वहीं उन मरीजों को अस्पतालों में भर्ती किया जा रहा है जिन में लक्ष्ण पाए जाते है। विभाग की ओर से 1200 के करीब सैंपिलंग करवाई जा रही है तथा डोर टू डोर जाकर, मोहल्लों में सैंपल लिए जा रहे है।

वहीं जिले में बुधवार को दो कोरोना पीडि़तों की मौत हो गई। जबकि 47 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मृतकों में एक बटाला निवासी 66 बुजुर्ग महिला व दूसरा गांव दोरांगला का एक व्यक्ति है। वहीं जिले में अभी तक कुल 218 मरीज है जिसमें 33 शिफ्टिंग अधीन है।

जिला गुरदासपुर में बुधवार को संक्रमित पाए गए लोगो में गीता भवन (गुरदासपुर) के दो, संत नगर कालोनी के 3, शंकर मोहल्ला एजीएम पैलेस तिब्बडी रोड पर 3, संत नगर के 4, कोटली, खजूरी गेट बटाला, गांव शिकार के 2, तलवंडी विर्क, दीनानगर के 9, फतेहगढ़ चूडिया, सतकोहा इत्यादि निवासी संक्रमित पाए गए है।

Written By
The Punjab Wire