Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

कोअपरेटिव बैंक रुडियाना में डकैती करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, 1 लाख रुपए तथा वारदात में इस्तेमाल पिस्तौल बरामद

कोअपरेटिव बैंक रुडियाना में डकैती करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, 1 लाख रुपए तथा वारदात में इस्तेमाल पिस्तौल बरामद
  • PublishedAugust 5, 2020

गुरदासपुर, 5 अगस्त (मनन सैनी)। गत दिनों कोअप्रेटिव बैंक रुडियाना (कलानौर) में पिस्तौल के बल पर 5.50 लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार करने में जिला गुरदासपुर की पुलिस ने सफलता हासिल की है। इस संबंधी पुलिस ने लूटी गई रकम में से 1 लाख रुपए तथा वारदात में इस्तेमाल किया गया पिस्तौल बरामद करने में सफलता हासिल की है। वहीं इस मामले में अज्ञात सभी की पहचान हो गई है तथा तीन अन्यों को गिरफ्तार करना बाकि है।

इस संबंधी प्रैस नोट जारी करते हुए आईजी बार्डर रेंज सुरेन्द्र पाल सिंह परमार ने बताया कि गत 29 जुलाई को 3 अज्ञात व्यक्तियों की ओर से एक मोटरसाईकल का इस्तेमाल कर रुडियाना गांव स्थित कोअपरेटिव बैंक में पिस्तोल के बल पर 5.50 लाख रुपए लूटे गए। इस संबंधी थाना कलानौर में 3 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

एसएसपी डॉ राजिंदर सिंह सोहल की ओर से वादात को ट्रेस करने के लिए एसपी (ड़ी) हरविंदर सिंह संधू की निगरानी तले टीम का गठन किया गया था। ​जिस संबंधी नाका पुल नहर मीर कचाना से वारदात में शामिल एक आरोपी सुखविंदर सिंह उर्फ सोनू पुत्र बलदेव सिंह निवासी रामपुर, थाना मजीठा को गिरफ्तार किया गया । उक्त आरोपी से वारदात में इस्तेमाल किया गया मोटरसाईकल तथा पिस्तौल (अवैध) भी बरामद किया गया। ​निशानदेही के उपरांत आरोपी के घर रामपुर से लूट के 1 लाख रुपए भी बरामद किए गए।

वहीं दो अन्यों की आरोपी हरविंदर सिंह उर्फ दोधी पुत्र दिलबाग सिंह निवासी मुरादपुर थाना मजीठा और संदीप सिंह उर्फ काला उर्फ प्रोमोटर पुत्र हरपाल सिंह निवासी रमदास को गिरफ्तार करना बाकि है। जांच में पाया गया कि आरोपी हरविंदर सिंह के खिलाफ पहले भी इरादत हत्या सहित तीन मामले थाना कंबोज में दर्ज है तथा वह भगौड़ा करार दिया गया है। वहीं गिरफ्तार किए गए आरोपी पर भी मामले दर्ज है। जांच में यह भी पाया गांव रुडियाना निवासी सुखबीर सिंह उर्फ घुद्दा ने इस लूट का प्लानिंग की थी।

Written By
The Punjab Wire