अपनी बात को सिद्ध करने में जुटे गुरदासपुर के एसएसपी राजिंदर सिंह सोहल, कहा मेरा लक्ष्य साफ।

​ जिले में नशा का करेगें खात्मा, नशा खत्म कर ही क्राईम रेट को किया जा सकता है कम

गुरदासपुर, 2 अगस्त (मनन सैनी)। पुलिस जिला गुरदासपुर के एसएसपी राजिंदर सिंह सोहल ने चार जून को अपना कार्यभार संभालने के उपरांत कहा था कि वह कहने में नही करने में यकीन रखते है। उन्होने दावा किया था कि वह नशे के खिलाफ मुहिंम छेड़ेगें और कौशिश करेगें कि वह जिले से कम से कम 95 प्रतिशत तक नशा खत्म कर सके। हाल ही कि कुछ घटनाओं को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि एसएसपी राजिंदर सिंह सोहल अपनी बात सिद्ध करने में जुटे है। हाल ही में दीनानगर में 2016 के बाद से एक बड़ी एक किलों हेरोइन पकड़ने में पुलिस को सफलता हासिल हुई। वह खेप एसएसपी के अनुसार पाकिस्तान से आई थी ​जिसमें कुल पांच पैकेट थे। हालाकि अभी शेष हेरोइन संबंधी पुलिस गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।

एसएसपी ने बातचीत करते हुए बताया कि उनका​ लक्ष्य बेहद साफ है, वह जिले में नशा का खात्मा करके रहेगे। उन्होने बताया कि अभी तक अवैध शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ 325 केस  दर्ज किए गए है. जिसमें से 338 आरोपयिों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे 70 लाख 69 हजार 860 मिलीलीटर अवैध शराब बरामद की गई  है। एसएसपी के मुताबिक उन्होंने पांच लाख 16 हजार ठेका शराब भी बरामद की है तथा 7 हजार 85 किलो लाहन बरामद की है। 

एसएसपी ने बताया कि ​नशे का कारोबार करने वालों में लिप्त पाए गए पुलिस कर्मचारी मनदीप सिंह पुलिस स्टेशन धारीवाल को भी गिरफ्तार किया गया तथा नौकरी से सस्पेंड किया जा चुका है। 

एसएसपी ने बताया कि जिले में कच्ची शराब, स्प्रिरिट तथा गैर कानूनी ढंग से ​किए जा रहे शराब के धंधे को किसी भी कीमत में वह सहन नही करेगें। जिसके चलते दरिया के समीप कंडीले इलाके के समीप पड़ते गांव में भी पुलिस सर्च अभियान चला कर नशा खत्म करने के अभियान पर डटी है।  उन्होंने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि अवैध शराब का कारोबार करने वाले लोगों की जानकारी उन्हें जरुर दें। जिनका नाम और पता गुप्त रखा जाएगा।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!