प्रेम संबंध न बनाने पर सिरफिरे आशिक ने लड़की के परिवार पर किया हमला

लड़की ने लगाया हफ्ता पहले तेजाब फैंकने का आरोप, पुलिस का कहना ब्यान कलमबद्ध कर किया जाएगा मामला दर्ज

गुरदासपुर, 30 जुलाई (मनन सैनी)। लड़की की शादी की एक रात से पहले गुरुवार को गाँव तिबड़ में एक सिरफिरे आशिक ने प्रेम सम्बन्ध न बनाने पर लड़की के परिवार पर हमला कर दिया। जिसमें लड़की के पिता की तोड़ी टांग गई। वहीं सिवल अस्पताल में दाखिल लडकी का आरोप है कि उस पर युवक की ओर से  तेज़ाबी हमला कुछ दिन पहले किया गया जिसमें वह बाल बाल बची। इस संबंधी थाना प्रभारी तिब्बड़ का कहना है कि लड़की के ब्यान कलमबंद्ध किए जा रहे है जिसके उपरांत कारवाई की जाएगी।

सिवल अस्पताल में जानकारी देते हुए पीडित लड़की ने आरोप लगाते हुए बताया के गाँव का ही एक लड़का उसको एक साल से परेशान करता आ रहा था और उस के साथ ज़बरदस्ती प्रेम सम्बन्ध बनाना चाहता था। जब उसने अपने परिवार को बताया तो परिवार ने भी उसको समझाने की कोशिश की। मेरे परिवार ने विवाह से मना कर दिया । करीब हफ्ता पहले उक्त लड़का अपने साथी समेत आया और उसने तेजाब फैंक दिया। जो लड़की की टांग तथा बाजू पर पड़ा। इस उपरांत बुधवार देर रात वह अपने कुछ साथियों समेत उसके परिवार पर हमला कर उसके पिता की टांग तोड़ दी तथा उसके भाई को भी चोटिल कर दिया। 

वहीं दूसरी तरफ़ जब थाना तिबड़ के प्रभारी कुलवंत सिंह ने कहा कि डाक्टर ने लड़की की जांच की है। फिलहाल उसके ब्यान लिए जा रहे है जिसके उपरांत मामला दर्ज किया जाएगा।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!