मानसिक परेशानी के चलते पूर्व सैनिक ने लाईसैंसी रिवाल्वर के साथ की आत्महत्या

गुरदासपुर, 28 जुलाई (मनन सैनी)। मानसिक परेशानी के चलते एक पूर्व सैनिक ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस संबंधी थाना सदर की पुलिस ने मामले में 174 की कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है। मृतक की पहचान गांव मंगल हुसैन निवासी अमरीक सिंह 60 पुत्र रछपाल सिंह के रूप में हुई है।

जानकारी देते हुए गांव के सरपंच वरिंदर सिंह ने बताया कि अमरीक सिंह आर्मी 16 सिख रेजीमेंट से रिटायर्ड है। इसके दो बेटे हैं एक कनाडा और दूसरा सऊदी अरब में रोजी रोटी के लिए काम कर रहे हैं।बड़े बेटे की शादी कर दी गई है जो कनाडा में रह रहा है। इसकी पत्नी और एक इसका बेटा गांव में ही अमरीक सिंह के पास रह रही थी। जबकि अमरीक सिंह की पत्नी की 2017 में किसी बीमारी के चलते मौत हो गई। तब से लेकर आज तक वे काफी मानसिक रूप से परेशान रहता था। सोमवार की शाम तकरीबन पांच बजे उसने शराब पीनी शुरू की। शराब के नशे में काफी धुत हो गया था। छह बजेकमरे में जाकर उसने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर पकड़ी और अपने आप को गोली मार ली।घर में किसी प्रकार का कोई झगड़ा नहीं हुआ था ना जाने उसके दिमाग में क्या आया और उसने सुसाइड कर लिया।

उधर घटना की सूचना मिलने पर एएसआई कुलदीप सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच अधिकारी कुलदीप सिंह का कहना है कि परिजनों के बयानों के आधार पर उनकी ओर से 174 की कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!