जिला गुरदासपुर में 51 नए कोविड़-19 संक्रमित पाए गए, कुल मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 466,पीसीएस अफसर सहित कुल 17 लोगो ने दी कोरोना को मात

बटाला तहसील में नही थम रहा कोविड़ का प्रकोप

गुरदासपुर, 27 जुलाई (मनन सैनी)। जिले में सोमवार को कोरोना वायरस के 51 मरीज संक्रमित पाए गए । जिसके चलते अब जिले के कुल मरीजों की कुल संख्या 466 तक जा पहुंची है। जबकि अभी तक 287 मरीज ठीक हो चुके है तथा 18 को ठीक होने के उपरांत होम आईसोलेशन में रखा गया है। जिले में कोविड़-19 संक्रमित मृतकों की सख्या 17 हो गई है। वहीं पीसीएस अफसर सहित कुल 17 लोगो ने कोरोना को मात दी है।

सोमवार को संक्रमित पाए गए मरीजो में सबसे ज्यादा 28 मरीज बटाला शहर के निकले जिसमें ओहरी गेट, मुर्गी मोहल्ला, कादियां रोड़ पर स्थित निरंजन एवेन्यू, हरनाम नगर, ओहरी चौंक, के निकले।

वहीं दीनानगर में कुल 4 मरीज पाए गए जोकि कृष्णा नगर तथा अमर कालोनी, शिवम कालोनी के थे। इसी तरह नवां शाला गांव के 5 मरीज, पुराना शाला गांव का एक मरीज, गांव राजूबेला (काहनूवान) के 3 मरीज, धारीवाल का गांव भीखोवाली में एक मरीज, गांव मुन्नन कलां (गुरदासपर) में एक मरीज, गांव धमराई के तीन केस,गुरदासपुर के प्रेजिडेंट पार्क के समीप एक केस, गांव कोठे में एक मरीज, गांव बसंतकोट में एक मरीज , गांव खोजेपुर में एक मरीज, मल्लियां कलां (धयानपुर ब्लाक) का एक मरीज संक्रमित पाए गए है।

मरीजों में 3 साल की एक बच्ची तथा तीन 7 साल की नन्ही बच्चियां भी है। सबसे बुजुर्गों में 78साल, 75 साल तक के मरीज भी शामिल है।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!