CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

जिला गुरदासपुर में ​एक विधायक, अकाली दल के नेता सहित कुल 17 लोग संक्रमित, कुल मरीजों की संख्या हुई 368

जिला गुरदासपुर में ​एक विधायक, अकाली दल के नेता सहित कुल 17 लोग संक्रमित, कुल मरीजों की संख्या हुई 368
  • PublishedJuly 23, 2020

इतिहास साफ्टवेयर के जरिए कुल 5 नए केस हुए ट्रेस  

गुरदासपुर, 23 जुलाई (मनन सैनी)। जिला गुरदासपुर में गुरुवार को 17 संक्रमित मरीज सामने आए है। जिसमें जिले के एक विधायक तथा एक अकाली दल के नेता तथा उसका ड्राईवर तथा एक सहयोगी है। उक्त संक्रमित पाए गए मरीजों के बाद जिले में मरीजों की कुल संख्या 368 हो गई है। जबकि कुल एक्टिव मरीज 53 हो गए है। जिले में अब तक कुल 14 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। 

संक्रमित पाए गए मरीजों में जिले के एक विधायक है जिनकी तबीयत खराब होने के चलते वह फोर्टिस अस्पताल अमृतसर में दाखिल हुए है। वहीं उनका बेटा भी संक्रमित पाया गया है। वहीं इतिहास साफ्टवेयर के जरिए बटाला में होम टू होम सर्वे के दौरान 5 अन्य नए केस ट्रेस किए गए है। जबकि 3 केस कांटेक्ट केस गुरदासपुर के एक मरीज के संपर्क में आने वाले काहनूवान के गांव भूरिया सैनीयां के अकाली नेता उनका सहयोगी तथा उनका ड्राइवर है। 

कुल संक्रमित पाए गए मरीजों में बटाला के पांच, काहनूवान के गांव भूरिया सैनिया के तीन, चक्क शरीफ का एक,  धारीवाल का एक, विदेश साउदी अरब से आए दो यात्री , कलेर गांव की एक महिला जोकि प्रेगनेट थी, भुल्लर ब्लाक के गांव कोट कुलजंस राय का एक मरीज, लोधीनंगल गांव के दो मरीज तथा ध्यानपुर के गांव दरगाबाद  का एक मरीज संक्रमित पाया गया है। 

Written By
The Punjab Wire