CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

जिले में आठ अन्य कोविड़-19 संक्रमित, दो मरीजों की अमृतसर में हुई मौत

जिले में आठ अन्य कोविड़-19 संक्रमित, दो मरीजों की अमृतसर में हुई मौत
  • PublishedJuly 20, 2020

कुल मरीजों की संख्या हुई 339, मरने वालों की संख्या हुई 13

गुरदासपुर, 20 जुलाई (मनन सैनी)। जिला गुरदासपुर के आठ अन्य कोरोना संक्रमित पाए गए है वहीं दो संक्रमितों की मौत हो गई है। मरने वाले बटाला के गांव बदोवाल तथा कपूरी गेट रहने वाले थे जिन्होने अमृतसर में दम तोड़ा। इसी के साथ जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 337  हो गई है। जबकि अस्पतालों में एक्टिव मरीजों की संख्या 36 है।जबकि होम आईसोलेशन में 8 मरीज है। जिले में कुल मृतकों की संख्या 13 हो गई है।  वहीं ठीक होने वालों की संख्या 280 हुई है।

मतृकों में एक बद्दोवाल गांव तहसील बटाला के 74 साल के संक्रमित है। उक्त मरीज दिल की बिमारी से ग्रस्त थे तथा 16 जुलाई को अमृतसर दाखिल हुए थे। वहीं कपूरी गेट बटाला के 55 साल के मरीज संक्रमित पाया गया जो हायपर टैंशन सेप्टीसिमिया के मरीज थे। उक्त मरीज भी 16 जुलाई को अमृतसर में दाखिल हुआ था। उक्त दोनो की सोमवार को मौत हो गई। 

वहीं संक्रमित पाए जाने वाले मरीजों में डाला फार्म में संपर्क में आने से एक मरीज, सठियाली (काहनूवान) में 52 साल का मरीज संक्रमित पाए गए है। 

जबकि काहनूवान की ही एक महिला फोर्टिस एस्कोट अमृतसर, गांव रुड़खाड़ा ध्यानपुर (बटाला) में 48 साल का एक मरीज मेरिटोरियस स्कूल अमृतसर, गांव कोकलपुर (भाम) का एक 40 वर्ष पुरुष मरीज कौपरेटिव अस्पताल (अमृतसर), खोसलिया बटाला का एक 55 वर्ष का बुजुर्ग जीएमसी अमृतसर में दाखिल है। कपूरी गेट बटाला में सक्रमित पाए गए व्यक्ति की अमृतसर में मौत हो गई है  । वहीं ट्रूॅनाट मशीन के जरिए भी गुरदासपुर का एक मरीज संक्रमित पाया गया है।

Written By
The Punjab Wire