IMP:- जिला प्रशासनिक कंप्लैक्स गुरदासपुर को नही किया गया सील, दफतरों में बैठे कार्य कर रहे अधिकारी- डीसी मोहम्मद इश्फाक

वीड़ियों कांफ्रेंसिंग के जरिए की जा रही पब्लिक डीलिंग तथा इ-आफिस के किया जा रहा ज्यादातर काम 

गुरदासपुर , 14 जुलाई (मनन सैनी)। जिला प्रशासनिक कंप्लैक्स गुरदासपुर को सील नही किया गया है और इस संबंधी फैलाई जा रही खबरें झूठी व बेबूनियाद है। उक्त बात की पुष्टी गुरदासपुर के डिप्टी कमिशनर मोहम्मद इश्फाक की ओर से की गई। उन्होने कहा कि सभी दफतर खुले है, स्टाफ मौजूद है तथा वह भी खुद दफतर में मौजूद है। वह खुद सुबह से कई लोगो को मिल चुके है और उनकी समस्याएं सुन कर चुके है।

डीसी इश्फाक ने बताया कि सरकार की ओर से जारी निर्देशों के अनुसार अब वीड़ियों कांफ्रेस के जरिए ही समस्याएं सुनी जाती है। जिसकी मकसद कम से कम शारिरिक संपर्क स्थापित करना है। परन्तु प्रशासनिक कार्य आम दिनों की तरह जारी है।

उन्होने बताया कि जो पीसीएस लेवल के अधिकारी संक्रमित पाए गए थे, जिसके उपरांत ​दफ्तरों के कुछ कर्मचारियों के टैस्ट लिए जाएगें। परन्तु दफतरों में काम पहले की तरह चल रहा है तथा होम क्वांरटाइन किए गए उच्च अधिकारी भी घर पर बैठ कर ही ई-आफिस के जरिए फाईलों का निपटारा कर रहे है। 

उन्होने बताया कि अब काम ज्यादातर इ-आफिस के ज​रिए किया जा रहा है तथा पीसीएस के अधिकारी भी घरों पर से फाईले साईन कर रहे है ताकि आम लोगो को परेशानी पेश न आए। डीसी इश्फाक ने सख्त लफ्जों में कहा कि अफवाहे फैलानें वालों के खिलाफ सख्त कारवाई की जाएगी।  

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!