Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

जिला गुरदासपुर में इंपरुवमेंट ट्रस्ट, कैलाश इंक्लेव, बब्बरी, सोहल, सैदोवाल खुर्द, तिब्बड़ से कुल सात मरीज पाए गए पाॅजिटिव

जिला गुरदासपुर में इंपरुवमेंट ट्रस्ट, कैलाश इंक्लेव, बब्बरी, सोहल, सैदोवाल खुर्द, तिब्बड़ से कुल सात मरीज पाए गए पाॅजिटिव
  • PublishedJuly 10, 2020

जिला गुरदासपुर में सात अन्य मरीज पाए गए पॉजिटिव, कुल संख्या हुई 297

गुरदासपुर, 10 जुलाई (मनन सैनी)। जिला गुरदासपुर में शुक्रवार को सात अन्य मरीज संक्रमित पाए गए है। जिसके उपरांत गुरदासपुर जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 297 हो गई है तथा एक्टिव मरीजों की संख्या 46 हो गई है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए सिवल सर्जन डॉ किशन चंद ने बताया कि अभी तक कुल 19124 टैस्ट लिए गए है जिसमें से 18234 लोगो की रिपोर्ट नैगेटिव पाई गई है । जिला गुरदासपुर में अभी तक 244 कुल मरीज संक्रमित निकले है जबकि 51 मरीज बाहरी जिलों से पाए गए है तथा दो मरीजों के टैस्ट ट्रूॅनाट के जरिए पॉजिटिव पाए गए है। 

वहीं शुक्रवार को संक्रमित पाए गए मरीजों में गांव बब्बरी की एक 18 साल की युवती संक्रमित मरीज के संपर्क में आई थी। जबकि गांव सोहल के दो पुरुष मरीज जिनकी उम्र 62 तथा 38 वर्ष की है सोहल से कोविड़ संक्रमित मृतक मरीज के संपर्क में आए थे, पाॅजिटिव पाए गए है।

वहीं कैलाश एवेन्यू गुरदासपुर का भी एक मरीज (62) दिल की बिमारी के चलते पीजीआई चंडिगढ़ में दाखिल है तथा संक्रमित पाया गया है। जबकि इंपरुपमेंट टस्ट की भी एक टीचर (54)  संक्रमित पाई गई है। इंपरुवमेंट ट्रस्ट की महिला नया केस है​ जिनमें लक्ष्ण पाए गए है तथा उक्त महिला के टैस्ट ट्रूॅनाट मशीन के जरिए सिवल अस्पताल गुरदासपुर में पॉजिटिव पाए गए है। उक्त महिला गीता भवन रोड़ पर स्थित एक डाॅक्टर से इलाज करवा रही थी, जिसके बाद उक्त महिला रेलवे रोड़ पर स्थित एक निजी अस्पताल में दिखाने गई जहां से उसके टैस्ट करवाए गये।

तिब्बड़ गांव की एक 59 वर्ष की महिला जोकि डीएमसी लु​धियाना में दाखिल है संक्रमित पाई गई है। इसी के साथ सैदोवाल खर्द (काहनूवान) की एक महिला जिसकी उम्र 57 साल की है तथा शूगर की मरीज है जालंधर में संक्रमित पाई गई है।   

Written By
The Punjab Wire