गाड़ी से 22 शराब की पेटियां बरामद, मामला दर्ज

गुरदासपुर। अमृतसर से पठानकोट की तरफ शराब की बड़ी खेप गाड़ी में छिपा कर ले जा रहे दो आरोपितों को गाड़ी समेत थाना सदर की पुलिस ने बबरी बाईपास पर नाकाबंदी के दौरान पकड़ा है। थाने लाकर चेक करने पर गाड़ी से 22 शराब की पेटियां बरामद हुई है।

जानकारी देते हुए थाना सदर के एसएचओ जतिंदर पाल ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बबरी बाईपास पर सख्ती से नाकाबंदी की गई। इस दौरान अमृतसर की तरफ से आ रही गाड़ी नंबर पीबी06 एएल 9507 को संदेह के आधार पर रोक कर जब तलाशी ली गई तो गाड़ी से बड़ी मात्रा में शराब की बेटियों की खेप बरामद की गई।

गाड़ी सवार आरोपित अरुण पुत्र जगदीश राज, मनीष कुमार पुत्र कस्तूरी लाल निवासी पठानकोट को हिरासत में लिया गया।आरोपितों को गाड़ी समेत थाना सदर में लाकर जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने कबूल किया कि वे पठानकोट के गांव धार में शराब बेचने का धंधा करते हैं। आज बे अमृतसर से किसी शराब तस्कर से शराब की पेटियां लाकर पठानकोट की तरफ जा रहे थे। पकड़ी गई शराब में 10 पेटी मैकडॉवल, 4 कैश, 3 आईबी, चार रोस्टेक व एक आरसी ब्रांड की बरामद की गई है।

उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की जा रही है। आरोपित जहां से शराब लेकर आया उस तस्कर तक भी पहुंच की जाएगी। क्षेत्र में शराब के अवैध धंधे को रोकने के लिए थाना सदर की पुलिस द्वारा सख्ती से काम लिया जा रहा है।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!