जिला गुरदासपुर में नौंवे मरीज की मौत, पत्रकार सहित पांच अन्य पाए गए पाॅजिटिव

गुरदासपुर, 9 जुलाई (मनन सैनी)। जिला गुरदासपुर में कोविड़-19 संक्रमित नौंवे मरीज की मौत हो गई है। उक्त मरीज ध्यानपुर ब्लाक के भगताना टुल्लियां का रहने वाला था। वहीं जिले में पांच अन्य मरीज संक्रमित पाए गए है जिसमें एक पत्रकार, एक दुबई से लौटा व्यक्ति सहित अन्य शामिल है। जिसके उपरांत जिले में कुल कोविड़-19 मरीजों की संख्या 290 हो गई है। जबकि एक्टिव मरीजों की संख्या 49 मरीज है।    

कोविड़ संक्रमित मृतक ध्यानपुर ब्लाक के गांव भगताना टुल्लियां का निवासी था। जिसकी उम्र 41 साल के करीब थी। उक्त मरीज पांच जुलाई को अमृतसर गया था । उक्त मरीज लीवर की बिमारी से ग्रस्त था तथा हायपरटैंशन का मरीज था। उक्त मरीज का अंतिम संस्कार उनके गांव में ही किया जाएगा।  

वहीं जिले में पांच पाए गए संक्रमित मरीजों में एक प्रमुख समाचार पत्र का पत्रकार उम्र 41 साल  संक्रमित पाया गया है जोकि संक्रमित डाक्टर के संपर्क में आया था। 

वहीं एक मरीज मिलेट्री अस्पताल तिब्बड़ी में संक्रमित पाया गया है, जिसकी उम्र 26 साल है। वहीं मिआं मोहल्ला बटाला से एक 30 साल की उम्र का पुरुष संक्रमित मरीज के संपर्क में आने से पाॅजिटिव पाया गया । वहीं मिआं मोहल्ला के ही एक 52 साल की महिला हाऊस टू हाऊस सर्व में संक्रमित पाई गई है।  

जबकि हरनाम नगर बटाला का ही एक 39 साल का पुरुष संक्रमित पाया गया है जोकि पिछले दिनों दुबई से वापिस लौटा था। 

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!