Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

अपडेट- जिला गुरदासपुर के तीन अन्य केसों के साथ कुल संख्या हुई 234, सैनिटेशन कर्मचारी के संपर्क में आने वाली पत्नी तथा बेटी पाॅजिटिव

अपडेट- जिला गुरदासपुर के तीन अन्य केसों के साथ कुल संख्या हुई 234, सैनिटेशन कर्मचारी के संपर्क में आने वाली पत्नी तथा बेटी पाॅजिटिव
  • PublishedJuly 1, 2020

कोविड़-19 संक्रमित मरने वाले मरीजों की संख्या हुई पांच,कुल 13847 लोगो के टैस्ट पाए गए है नैगेटिव

गुरदासपुर, 1 जुलाई (मनन सैनी)। जिला गुरदासपुर में कोविड़-19 संक्रमित पांचवे व्यक्ति की अमृतसर में मौत हो गई। इसी के साथ जिले में बुधवार को तीन अन्य संक्रमित मरीज पाए गए जिसमें एक स्टाफ नर्स जोकि जांलधर के अस्पताल में कार्य करती है तथा दो महिला मरीज शामिल है । जिसकी पुष्टी गुरदासपुर के सिवल सर्जन डॉ किशन चंद की ओर से की गई। उक्त के बाद जिला गुरदासपुर में कुल कोविड़-19 संक्रमित केसों की गिनती 234 हो गई है तथा पांच संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। अभी तक कुल 13487 लोगो के सैंपल नैगेटिव पाए गए है।

मृतक भुल्लर ब्लाक बटाला के अधीन पड़ते गांव अम्मो नंगल का निवासी था जिसकी उम्र (45) साल थी। उक्त मरीज दस साल पहले रिक्शा चालक था तथा बिमारी के चलते काफी सालों से कोई काम नही कर रहा था। उक्त मरीज शूगर, किड़नी की बिमारी से पीड़ित है। उक्त मरीज कुछ दिनों पहले बटाला स्थित चूंगी के नजदीक एक अस्पताल में गया जहां से उसे अमृतसर भेजा गया। उक्त मरीज 28 जून को अमृतसर पहुंचे जहां उनके सैंपल लिए गए तथा वह संक्रमित पाया गया। जहां बुधवार सुबह उक्त मरीज की मौत हो गई। अमृतसर में उक्त मरीज के परिजनों का कहना है कि वह संस्कार अपने गांव में करवाना चाहते है।

वहीं बुधवार को ही कलानौर के गांव डेयरीवाल निवासी जांलधर के एक नि​जी अस्पताल में कार्य कर रही स्टाफ नर्स (22) भी संक्रमित पाई गई है। जालंधर के निजी अस्पताल में पिछले दिनों डाक्टर पॉजिटिव पाया गया था। जिसके चलते उनके स्टाफ के भी जालंधर में ही टैस्ट लिए गए । जहां उक्त मरीज संक्रमित पाई गई है। उक्त मरीज को अस्पताल में ही आईसोलेट किया गया है।

वहीं गत दिनों डेरा बाबा नानक में सैनिटेशन विभाग के पॉजिटिव पाए गए कर्मचारी की पत्नी 40 साल तथा बेटी 19 साल भी पॉजिटिव पाई गई है। 

Written By
The Punjab Wire