जिला गुरदासपुर के नौं अन्य कोविड़-19 मरीज पॉजिटिव, एक मरीज की हुई मौत

एक पाठी समेत अन्य पाए गए पाॅजिटिव, मरने वालों की कुल संख्या हुई चार 

गुरदासपुर, 28 जून (मनन सैनी)। रविवार को जिला गुरदासपुर में नौं अन्य कोविड़-19 संक्रमित मरीज पॉजिटिव पाए गए है। जिसमें एक केस नया, सात केस संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में आने वाले तथा एक लुधियाना में एक औरत संक्रमित पाई गई है। हालाकि शनिवार देर रात एक बुजुर्ग 70 साल की महिला की मौत भी हो गई है। महिला बहादुर हुसैन खुर्द, बाला मसानिया तहसील बटाला की निवासी थी जिसकी अमृतसर में मौत हुई। 

संक्रमित पाए गए केसों में नया मरीज धारीवाल तहसील के गांव वडैच का एक पाठी है जिसकी उम्र 48 साल की है। वहीं डेरा बाबा नानक के पुलिस कर्मचारी के ​संपर्क में आने वाले तीन लोग संक्रमित पाए गए है जिसमें दो महिला तथा एक 16 साल की युवक है। 

 एक मरीज फतेहगढ़ चूड़िया के गांव जोड़िया कलां का संक्रमित किसान के संपर्क में आने वाला एक अन्य व्यक्ति उम्र 40 साल संक्रमित पाया गया है।  

इसी के साथ पठानकोट में ड्यूटी पर जाने वाले बटाला के हैल्थ वर्कर की पत्नी, बेटी सहित एक अन्य महिला संक्रमित पाई गई है। संक्रमित बटाला के भारत नगर कलौनी तथा गांव आलोवाल से है। 

लु​धियाना में भी गुरदासपुर की एक महिला मरीज संक्रमित पाई गई है। जो डीएमसी लुधियाना में उपचारधीन है। 

गौर रहे कि शनिवार को अमृतसर में कोविड़-19 संक्रमण से मरने वाली महिला जीएमसी अस्पताल अमृतसर में दाखिल थी।  उक्त महिला को दिल की बिमारी थी तथा किडनी भी खराब थी।  उक्त महिला के फेफड़े में पानी भरा हुआ है तथा शूगर की मरीज थी। जिसके चलते इलाज के लिए वह अमृतसर थी।  जहां उक्त के सैंपल लिए गए थे।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!