दो अज्ञात हमलावारों ने युवक की अंधाधुघ फायरिंग, टांग में लगी दो गोलियां

पुरानी रंजिश या प्यार का मामला होने की आशंका, पुलिस जांच में जुटी, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

गुरदासपुर, 21 जून (मनन सैनी)। शनिवार देर रात हरदोछन्नी गांव से मोटरसाइकिल पर घर को लौट रहे एक युवक पर दो अज्ञात हमलावारों की ओर से उसे मारने का प्रयास के चलते ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। फायरिंग में युवक की टांगों में दो गोलियां लगी तथा उसने भाग कर अपनी जान बचाई।  फायरिंग के कारणों संबंधी घायल युवक की किसी के पुरानी रंजिश तथा प्यार का मामला होने की संभावना जताई जा रही है।वहीं प्राथमिक जानकारी के अनुसार हमलावरों दो लोग थे जो स्विफ्ट डिजाइर गाड़ी पर आए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। इस संबंधी थाना सदर की पुलिस ने इरादत्न हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।  

इस संबंधी अस्पताल में उपचारधीन घायल गुरप्रीत सिंह (28) पुत्र बचन सिंह निवासी गांव हरदोबथवाला ने बताया कि वे किसी काम से हरदोछन्नी गांव में गया हुआ था। रात आठ बजे वे वापिस अपने मोटरसाइकिल पर आ रहा था कि जब वे रिजनल कालेज के पास पहुंचा तो वहां गाड़ी पर आए दो अज्ञात युवकों ने उसके मोटरसाइकिल के आगे गाड़ी लाकर खड़ी कर दी और उसे जान से मारने की धमकियां देने लगे। इस दौरान उसने एक युवक को धक्का देकर भागने की कोशिश की तो हमलावर की कमर से एक पिस्टल नीचे गिर गया। वे पिस्टल देखकर बहुत घबरा गया और मोटरसाइकिल से उतर कर गुज्जरों के डेरों की तरफ भागने लगा। इसी बीच उस पर कई फायर किए गए। जिसमें से दो गोलियां उसकी टांग पर लगी।वह अंदेरे का फायदा उठाते हुए वहां से पैदल ही भागता हुआ अपने गांव बड़ी मुश्किल से पहुंचा,जहां से उसके पिता ने गाड़ी पर बैठाकर उसे सिविल अस्पताल भर्ती करवाया। उसने बताया कि उसे नही पता कि उक्त युवक कौन थे।

वहीं एसएसपी राजिंदर सिंह सोहल ने बताया कि इस मामले का गैंगवार से कोई लेना देना नही। प्राथमिक जांच में पाया गया है कि उक्त युवक की किसी के साथ पुरानी रंजिश थी। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन्होने कहा  कि इस संबंधी पुलिस विभिन्न थ्यौरी पर जांच पड़ताल कर रही है। जल्द पुलिस इस मामले को हल कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!