नौशहरा मज्जा सिंह स्थित निजी बैंक का मैनेजर आया कोविड़-19 पॉजिटिव, अमृतसर के रतन सिंह चौंक का निवासी है मरीज

बटाला अमृतसर रोड़ पर स्थित बैंक के अन्य मैनेजर तथा कर्मचारियों के साथ पूल कर आता है नौशहरा मज्जा सिंह 

गुरदासपुर (मनन सैनी)। शनिवार को गुरदासपुर में एक नया कोविड़-19 केस सामने आया है। जिसमें नौशहरा मज्जा सिंह स्थित एक निजी बैंक का मैनेजर संक्रमित पाया गया है। मैनेजर को जुकाम की तकलीफ है तथा 11 जून को उसने अपने अन्य चार कर्मचारियों सहित अपने टैस्ट दिए गए। जिसमें उक्त सभी की रिपोर्ट नैगेटिव पाई गई है। मरीज अमृतसर के रतन सिंह चौंक का निवासी है तथा नौशहरा मज्जा सिंह में बैंक मैनेजर है। उक्त पुष्टी गुरदासपुर के सिवल सर्जन की ओर से की गई। उन्होने बताया कि शनिवार को 824 रिपोर्ट में से एक के सैंपल पॅाजिटिव पाए गए है।

मरीज ने बताया कि उसे एक दो दिन पहले जुकाम हुआ था​ तथा जिसके चलते उसने अन्य चार के साथ टैस्ट करवाया था। वह अमृतसर से नौशहरा मज्जा सिंह आता है तथा उनका संयुक्त परिवार है। बैंक मैनेजर ने बताया कि वह गाड़ी पूल कर बटाला अमृतसर रोड़ पर स्थित अन्य बैंक मैनेजरों के साथ काम पर आता है। 

वहीं जिले में अभी तक कुल 8434 सैंपल लिए गए है। जिसमें से 6818 सैंपल नैगेटिव पाए गए है। जिले में कुल मरीजों की संख्या 168 है तथा 1452 के टैस्ट नतीजों का इंतजार है। 

इस समय अभी गुरदासपुर मे दो, बटाला में 12, धारीवाल मे 6, ईएमसी (अमृतसर) में  2, जीएमसी (अमृतसर) में दो मरीज है। कुल 132 मरीज ठीक हो कर घर जा चुके है। जबकि सात मरीजों को होम आईसोलेट किया गया है तथा तीन मरीजों की मौत हो चुकी है।

सिवल सर्जन ने बताया कि उक्त बैंक कर्मचारी के संपर्क में आने वाले सभी लोगो के टैस्ट लिए जाएगें।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!