सिवल अस्पताल गुरदासपुर से हथकड़ी समेत हवालाती फरार, चार घंटे में पुलिस ने किया काबू

एसएसपी बटाला को ड्यूटी में कोताही बरतने वाले कर्मचारियों के खिलाफ कारवाई करने किए कहा- एसएसपी रजिंदर सिंह सोहल

गुरदासपुर (मनन सैनी)। सिवल अस्पताल गुरदासपुर में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब उपचार के लिए अस्पताल लाया गया एक हवालाती पुलिस की हिरासत से हथकड़ी समेत भागने में सफल हो गया। उक्त हवालाती केंद्रीय जेल गुरदासपुर में बंद था तथा चेकअप करवाने के लिए सिवल अस्पताल लाया गया था। हालाकि गुरदासपुर पुलिस की ओर से महज चार घंटे में ही हवालाती को पकड़ लिया गया। 

हवालाती की पहचान गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी पुत्र आत्मा सिंह निवासी बसरावां थाना कादियां के रुप में हुई। जिस पर कादियां थाने में दुराचार का केस था तथा वह केंद्रीय जेल में बंद था। 

इस संबंधी एसएसपी गुरदासपुर रजिंदर सिंह सोहल ने बताया  कि उक्त हवालाती को बिमार होने के चलते पुलिस जिला बटाला की पुलिस गार्द की ओर से सिवल अस्पताल में चैंक अप करवाने के लिए ले जाया गया। करीब साढ़े बारह बजे गुरप्रीत  सिंह ने  अस्पताल के मेन गेट से सुरक्षा में तैनात कर्मचारियों को चकमा दे कर हथकड़ी समेत गन्ने के खेत में भाग गया। 

जिसके चलते तुरंत उन्होने तुरंत डीएसपी सिटी सुखपाल सिंह की निगरानी तले पुलिस की विभिन्न टीमें गठित करके सिटी, तिब्बड़, सदर थाना के प्रभारी तथा एस.ओ.जी की टीम बनाई गई। जिन्होने गांव मुस्तफाबाद जट्टा में गन्ने के खेतों में संयुक्त सर्च अभियान चलाया। चार घंटे की मुशक्कत के बाद जहां उक्त हवालाती जोकि छिप कर बैठा तथा रात का इंतजार कर रहा था को गिरफ्तार कर लिया गया। उक्त हवालाती के खिलाफ थाना सदर में केस दर्ज किया गया है। 

एसएसपी सोहल ने बताया कि उक्त हवालाती के साथ लगे पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कारवाई करने के लिए उनकी ओर से बटाला के एसएसपी को लिख दिया गया है। जिन पर जल्द कारवाई करेगें।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!