Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

बटाला में संक्रमित मरीज की पत्नी तथा बेटी पाॅजिटिव, रेंडम सैंपलिंग के दौरान सब्जी मंडी में लिए गए थे मरीज के सैंपल

बटाला में संक्रमित मरीज की पत्नी तथा बेटी पाॅजिटिव, रेंडम सैंपलिंग के दौरान सब्जी मंडी में लिए गए थे मरीज के सैंपल
  • PublishedJune 7, 2020

बटाला के कम्मोनंगल की महिला मरीज की बहू भी पाई गई पाॅजिटिव, अमृतसर मे ही हुआ था टैस्ट

गुरदासपुर (मनन सैनी)। जिला गुरदासपुर की तहसील बटाला में संक्रमित मरीज की पत्नी तथा बेटी कोविड़-19 संक्रमित पाई गई है। संक्रमित मरीज बटाला के शुक्रपुरा मोहल्ला से संबंधित है। पत्नी की उर्म 40 साल की है तथा बेटी की उर्म 18 साल की है। वहीं बटाला के कम्मोनंगल निवासी संक्रमित महिला की बहू भी अमृतसर में ही पाॅजिटिव पाई गई है।

गौर रहे कि सब्जी मंडी बटाला में जिला प्रशासन की ओर से रेंडम सैंपिलंग करवाई गई थी। जिसमें 44 साल का मरीज पाॅजिटिव पाया गया था। मरीज के संपर्क में आने वालों के टैस्ट करवाए गए । जिसमें बेटी तथा पत्नी पाॅजिटिव आए है। उक्त सभी को पहले से ही क्वारंटाइन किया गया था। गांव कम्मोनंगल निवासी महिला जोकि अमृतसर के ईएमसी में दाखिल है कि बहूं भी पाॅजिटिव पाई गई है। बहू का टैस्ट भी अमृतसर में ही हुआ है तथा वहीं पाॅजिटिव पाई गई है।

उक्त मरीजों के साथ ही जिला गुरदासपुर के कुल 16 एक्टिव कोविड़-19 मरीज है। जिसमें 12 मरीज गुरदासपुर तथा 4 मरीज अमृतसर दाखिल है। अभी तक जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 152 है, जिसमें 129 मरीज ठीक हो चुके है तथा 4 को घर में होम आईसोलेट किया गया है । बटाला तथा धारीवाल में 6-6 मरीज दाखिल है, वहीं 2-2 मरीज अमृतसर के इएमसी तथा अमृतसर के जीएमसी में दाखिल है।

Written By
The Punjab Wire