Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

कलानौर के गांव बख्शीवाल का एएसआई मानसा में पाया गया पॉजिटिव, इलाके को किया सील, संपर्क में आने वालों के लिए जाएगें टैस्ट

कलानौर के गांव बख्शीवाल का एएसआई मानसा में पाया गया पॉजिटिव, इलाके को किया सील, संपर्क में आने वालों के लिए जाएगें टैस्ट
  • PublishedMay 11, 2020

एसएसपी गुरदासपुर ने गांव में जाकर की समीक्षा, पुलिस कर्मचारियों को बांटी रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली दवाएं 

गुरदासपुर (मनन सैनी)। कलानौर के गांव बख्शीवाल का एक पुलिस कर्मचारी एएसआई मानसा ​जिला में कोविड़-19 पॅाजिटिव पाया गया है। जिसके चलते उक्त इलाके को गुरदासपुर पुलिस की ओर से सील किया गया है। इस मौके पर गुरदासपुर के एसएसपी स्वर्णदीप सिंह की ओर से उक्त इलाके में जाकर पुलि​स कर्मचारी के परिजनों को रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली दवाए भी बांटी गई। जिसकी नाके पर लगे पुलिस कर्मचारियों की ओर से बेहद प्रशांसा की गई। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त पुलिस कर्मचारी 3 मई को अपने गांव गया था तथा दो दिन के लिए वहां रहा था। जिसके जानकारी मिलने के बाद स्वस्थ्य विभाग के निर्देशों तले उक्त इलाके को सील कर दिया गया है तथा पुलिस कर्मचारी के परिजनों को क्वारंटाईन किया गया है। उनके परिजनों के टैस्ट लिए जाएगें ।  

वहीं गुरदासपुर के एसएसपी स्वर्णदीप सिंह की ओर से पुलिस कर्मचारी का मनोबल बढ़ाने के लिए उक्त गांव का दौरा किया गया तथा गांव को सील करने की स्थिती की समीक्षा की गई। इसी दौरान उन्होने अचानक नाकों की चेकिंग करते हुए नाकों पर तैनात पु​लिस कर्मचारियों को  रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली दवाएं बांटी। एसएसपी गुरदासपुर स्वर्णदीप सिंह की ओर से पुलिस कर्मचारियों को इस आपातकाल में डट कर ड्यूटी देने का पाठ भी पढ़ाया गया। जिसे पुलिस कर्मचारियों की ओर से बेहद सराहा गया।  वहीं उनकी ओर से अपने कार्यालय के बाहर भी पुलिस कर्मचारियों को दवाएं बांटी गई।

Written By
The Punjab Wire