अध्यापको की तरफ सरकार का ध्यान दिलाने के लिए मुख्यमंत्री पंजाब के नाम मांग पत्र सौंपा।

गुरदासपुर ।कोविड-19 के दौरान अपनी सेवाएं निभा रहे अध्यापकों की समस्याओं के समाधान के लिए डेमोक्रेटिक टीचर्ज फ्रंट ने जिला प्रधान हरजिंदर सिंह वडाला बांगर के नेतृत्व में डीसी गुरदासपुर के जरिए मुख्यमंत्री पंजाब को ज्ञापन भेजा।

हरजिंदर सिंह ने बताया कि कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए अध्यापक अपनी जान की प्रवाह किए बिना ही अपनी सेवा निभा रहे है। जबकि इस दौरान अध्यापकों को आ रही परेशानियों की तरफ सरकार का कोई ध्यान नहीं है। सरकार का ध्यान इस तरफ करने के लिए मांग पत्र भेजा गया है। उन्होंने सरकार से मांग की कि कोरोना महामारी के खिलाफ लडऩे वाले अध्यापकों का 50 लाख रुपए की बीमा किया जाए, 55 साल से अधिक आयु व इस बीमारी से पीडि़त अध्यापकों की डयूटी न लगाई जाए, क्वारंटाइन सेंटर पर रात के समय लगाई गई डयूटी रोटेशन वाइज लगाई जाए, अध्यापकों को सुरक्षा किटें मुहैया करवाई जाए।

इस दौरान डीसी ने वीडियो कान्फ्रेसिंग के जरिए जिले के अध्यापकों व मुलाजिमों की सेवाओं की प्रशंसा करते हुए डयूटी के दौरान आ रही मुश्किलों का समाधान करने का आश्वासन दिलाया। इस मौके पर महासचिव प्रिंसिपल अमरजीत सिंह मनी, उपकार सिंह, गुरदियाल चंद, सुखजिंदर सिंह, सतनाम सिंह के अलावा डेमोक्रेटिक मुलाजिम फेडरेशन के जिला महासचिव अमरजीत शास्त्री भी उपस्थित थे।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!