का​दियां का व्यक्ति मोहाली में आया कोरोना पाजिटिव

पुलिस की ओर से एहतियात के तौर पर इलाका किया गया सील, संपर्क में आने वालों के लिए जा रहे टैस्ट

गुरदासपुर। जिला गुरदासपुर के हलका कादियां का एक व्यक्ति मोहाली में कोविड़-19 संक्रमित पाया गया है। इस संबंधी मोहाली सिवल सर्जन की ओर से गुरदासपुर के सिवल सर्जन को पत्र लिख कर उसके संपर्क में आने वाले लोगो को ट्रेस करने संबंधी लिखा गया है। वहीं स्वस्थ्य विभाग की ओर से पूरे परिवार को बटाला में टैस्टिंग के लिये बुलवाया गया है तथा क्षेत्र को सील किया गया है। 

इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुये सिवल सर्जन गुरदासपुर ​डॉ किशन चंद ने बताया कि कादियां निवासी 67 साल का एक व्यक्ति जोकि किडनी तथा डायबटीज का मरीज है मोहाली में संक्रमित पाया गया है। उन्होने बताया कि उक्त मरीज 24 अप्रैल को पीजीआई चंडिगढ़ में इलाज करवाने के लिए गया था। जहां डाक्टरों की ओर से उसे दाखिल कर लिया गया तथा उसका कोविड़-19 का टैस्ट करवाया । शनिवार को उनकी रिर्पोट पॉजिटिव पाई गई। उक्त मरीज का बेटा उसकी देखभाल करता था। अभी मरीज एलवी अस्पताल मोहाली में उपचारधीन है। उन्होने बताया कि उनके संपर्क में आने वालें सभी को ट्रैक कर उनके टैस्ट लिए जाएगें । 

वहीं मरीज के परिजनों ने बताया कि इस संबंधी उन्हें बटाला से डाक्टरों का फोन आया था कि वह पूरे परिवार सहित बटाला आयें ताकि उनका भी टैस्ट लिया जा सके। जिसके उनका पूरा परिवार टैस्ट करवाने के लिये बटाला के लिया जा रहा है। दूसरी ओर डीएसपी संजीव कुमार ने बताया कि उनके पुलिस कर्मचारीयों द्वारा उनके घर वाले क्षेत्र को सील कर दिया गया है तथा लोगों को जागरूक किया जा रहा है। 

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!