CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

गुरदासपुर से गाहलड़ी तक साढ़े छह करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली सडक़ के निर्माण कार्य शुरु कोरोना के खिलाफ जंग के साथ-साथ विकास कार्य भी जरुरी-पाहड़ा

गुरदासपुर से गाहलड़ी तक साढ़े छह करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली सडक़ के निर्माण कार्य शुरु कोरोना के खिलाफ जंग के साथ-साथ विकास कार्य भी जरुरी-पाहड़ा
  • PublishedMay 1, 2020

गुरदासपुर।कोरोना महामारी की जंग के साथ साथ हलका गुरदासपुर के विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा द्वारा विकास कार्य भी शुरु करवा दिए गए है। इसी कड़ी में शुक्रवार को गुरदासपुर के कालेज रोड से गाहलड़ी तक साढ़े छह करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली सडक़ का काम भी शुरु करवा दिया गया है।

पाहड़ा द्वारा मौके पर ही पीडब्लयूडी व पावरकाम विभाग के अधिकारियों को बुलाकर सडक़ के निर्माण में रुकावटों को दूर करने संबंधी जरुरी हिदायतें दी गई। इस मौके पर यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा भी उपस्थित थे।विधायक पाहड़ा ने बताया कि कालेज रोड से लेकर गाहलड़ी तक साढ़े छह करोड़ रुपए की लागत से सडक़ को चौड़ा व मजबूत किया जाएगा। जिसका निर्माण कार्य आज शुरु करवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि उनके हलके में पुराने अड्डे से लेकर बाइपास तक आता है। जबकि आगे का हिस्सा कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी के विधानसभा हलके में आता है। उन्होंने बताया कि उनके हलके में आने वाली सडक़ पर दो करोड़ रुपए खर्च आएगा।

उन्होंने बताया कि इस रोड पर चार-पांच स्कूल व सरकारी कालेज पड़ता है। शहर का प्रमुख स्टेडियम शहीद नवदीप सिंह भी इसी रोड पर पड़ता है। जिसके चलते सभी बड़े समारोह वहीं पर होते है। उन्होंने कहा कि आज हम कोरोना की जंग लड़ रहे है। लेकिन मेरा हमेशा विकास का उद्देश्य रहा है। जिसके चलते अब हलके में कोरोना की जंग के साथ साथ विकास कार्य भी शुरु करवा दिए गए है। इससे पहले संगलपुरा रोड पर निर्माण कार्य शुरु करवाया गया था। इसके बाद काहनूवान रोड का निर्माण कार्य भी शुरु करवा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि उक्त रोड बनने से ट्रैफिक की बहुत बड़ी समस्या का समाधान हो जाएगा। उन्होंने कहा कि सडक़ के निर्माण को जल्द पूरा करवाने के लिए संबंधित सभी विभागों के अधिकारियों को एक साथ बुलाकर काम शुरु करवाया गया है ताकि रास्ते में आने वाली हर समस्या का जल्द से जल्द समाधान हो सके।

Written By
The Punjab Wire