CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

जिला गुरदासपुर से होम स्टेट जाने वाले कर सकते है आनलाईन अप्लाई, पूरी खबर पढ़े??

जिला गुरदासपुर से होम स्टेट जाने वाले कर सकते है आनलाईन अप्लाई, पूरी खबर पढ़े??
  • PublishedApril 30, 2020

गुरदासपुर। डिप्टी कमिशनर मोहम्मद इश्फाक की ओर से जानकारी देते हुए बताया गया कि स्टेट कोविड़-19 कंट्रोल रुम चंडिगढ़ से प्राप्त हुई हिदायतों के तहत कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन में अगर किसी व्यक्ति की ओर से जिला गुरदासपुर से अपने होम स्टेट में जाना है तो वह व्यक्ति पंजाब सरकार की वैबसाईट www.covidhelp.punjab.gov.in पर गुरुवार 30-4-2020 को रात 12 बजे के बाद अप्लाई कर सकते है। 

डीसी ने बताया कि अप्लाई करने वाले व्यक्ति उक्त साईट से अप्लाई करने के उपरांत उनके मोबाईल नंबर पर एक आईडी नंबर जनरेट होगा। जिसका उपयोग हैल्थ चेकअप दौरान किया जाएगा।यह हैल्थ चैकअप कम्यूनिटी हैल्थ सैंटरों में 03-05-2020 को सुबह 9 बजे से 04-05-2020 को रात तक किया जाएगा। 

उन्होने बताया कि ब्लाक बहरामपुर में कम्यूनिटी हैल्थ सैंटर (सीएचसी) सिंघोवाल, ब्लाक काहनूवान में सीएचसी काहनूवान तथा भैणी मिआं खां, ब्लाक भाम में सीएचसी भाम, कादियां, घुमान। ब्लाक नौशहरा मज्जा सिंह में सीएचसी नौशहरा मज्जा सिंह, कोट संतोख राए तथा धारीवाल। ब्लाक कलानौर में सीएचसी कलानौर। ब्लाक ध्यानपुर में सीएचसी डेरा बाबा नानक, ब्लाक फतेहगढ़ चूड़िया में सीएचसी फतेहगढ़ चूड़िया और ब्लाक रणजीत बाग में सीएचसी पुराना शाला शामिल है। जहां हैल्थ चैकअप होगा। 

Written By
The Punjab Wire