Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

कोरोना के साथ जूझ रहे राज्य की शान्ति व्यवस्था बनाई रखने में असफल सिद्ध हो रही है कैप्टन सरकार- बुट्टर

कोरोना के साथ जूझ रहे राज्य की शान्ति व्यवस्था बनाई रखने में असफल सिद्ध हो रही है कैप्टन सरकार- बुट्टर
  • PublishedApril 27, 2020

सभी पार्टियाँ की तरफ से दिए जा रहे सहयोग के बावजूद राजनैतिक पक्षपात से नहीं उभर रही पंजाब सरकार

बटाला 27 अप्रैल। भारतीय जनता पार्टी के सीनियर नेता यादविन्दर सिंह बुट्टर ने आज प्रैस बयान जारी करते कहा कि पंजाब सरकार सूबे अंदर लोगों की सुरक्षा बनाई रखने में असफल हो रही है। उनहोंने कहा कि इस मौके जब पूरी दुनिया समेत पंजाब के लोग करोना की मार के साथ जूझ रहे हैं तो भी सूबे अंदर लूट पाट और कत्ल की वारदातों नहीं रुक रही।

उनहोंने कहा कि होशियारपुर अंदर एक वकील को कत्ल कर दिया गया है जब कि उसी जिले के अंदर आश्रम में स्वामी पुशपिन्दर पर जानलेवा हमला किये जाने का मामला भी सामने आया है। उनहोंने कहा कि बीते कल ज़िला गुरदासपुर के पुराना शाला पुलिस थाने अंदर भी एक दाना मंडी में कुछ लुटेरों की तरफ से शरेआम गेहूँ लूटने की घटना ने भी लोगों में ख़ौफ़ पैदा कर दिया है। बुट्टर ने कहा कि एक तरफ़ यह सरकार लोगों की सुरक्षा करने में फेल हो रही है और दूसरे तरफ़ सरकार की तरफ से कर्फ़्यू दौरान लोगों की मदद के लिए केंद्र सरकार की तरफ से भेजी जा रही मदद भी लोगों तक नहीं पहुंचायी जा रही।

उन्होंने कहा कि गरीब लोगों की मदद के लिए केंद्र सरकार की तरफ से सूबे अंदर 30 मार्च को भेजा गया 66 हज़ार 870 मीटरिक टन अनाज 27 दिन बाद भी लोगों में नहीं पहुँचा जिस से इस सरकार की नीयत स्पष्ट हो रही है। उनहोंने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में सभी लोग और पार्टियाँ राजनीति से पर उठ कर कैप्टन सरकार को सहयोग दे रही हैं। परन्तु इस के बावजूद सरकार की तरफ से नाम तो पक्षपात बंद किया जा रहा है और न ही अपनी ज़िम्मेदारी पूरी तरह निभाई जा रही है। 

Written By
The Punjab Wire