ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

​फिल्मी अंदाज में दिन दिहाड़े दिया लूट को अंजाम

​फिल्मी अंदाज में दिन दिहाड़े दिया लूट को अंजाम
  • PublishedDecember 5, 2019

चलती गाड़ी को रोक फायर कर 83 हजार रुपए तथा मोबाईल फोन लूटा

गुरदासपुर। थाना काहनूवान अधीन पड़ते गांव रुड़ा बुट्टर में पांच अज्ञात लूटेरो ने फिल्मी अंदाज में लूट की घटना को अंजाम देते हुए दिया। ​लूटेरों ने चलती गाड़ी को रोक कर पिस्तौल से दो फायर कर 83 हजार रुपए, मोबाईल तथा अन्य सामान लूट लिया। इस संबंधी थाना काहनूवान की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हालाकि लूटेरों की ओर से इस्तेमाल की गई गाड़ी का नंबर बताया गया जो पुलिस के अनुसार जाली नंबर निकला। पीड़ित एक ट्रेडिंग कंपनी में मुनीम है तथा दुकानदारों से उगाही कर वापिस जा रहा था।
पुलिस को दिए गए ब्यानों में गुलशन कुमार पुत्र हंस राज निवासी मुहल्ला प्रेम नगर (कादियां) ने बताया कि वह आरआर ट्रेडर्ज कादियां में मनीम का काम करता है। जो मुंगफली दालों इत्यादि का काम करते है। बुधवार को वह अपने साथी रजीव कुमार के साथ सेंट्रो कार पर सवार होकर गुरदासपुर में दुकानदारों से माल की उगराही करने आए हुए थे।
दोपहर करीब साढ़े तीन बजे जब वह वापिस कादियां को लौट रहे थे तो गांव रुड़ा बुट्टर के पास उनकी गाड़ी के आगे एक करेटा कार नंबर पीबी 65-0017 रंग सफेद जा रही थी। जिसने उनकी कार को रास्ते में रोक लिया। गाड़ी में से पांच व्यक्ति उतरे व उनकी कार के दरवाजे का शीशा तोड़ दिया तथा उन्हे बाहर आने के लिए कहा। इतने में एक आरोपी ने हवा में ​फायर किया जबकि दूसरे ने जमीन पर फायर किया। इस उपरांत उक्त लूटेरों ने उनसे दुकानों से एकत्र की गई 80 हजार रुपए की रकम, एक मोबाईल फोन उनसे लूट लिया। जबकि राजीव कुमार से उसका पर्स जिसमें तीन हजार रुपए व जरुरी कागजात थे लूट लिया। लूटेरे जाते समय उनकी कार की चाबी भी छीनकर फरार हो गए।
एसआई सुखजीत सिंह ने बताया कि गुलशन कुमार के ब्यानो के आधार पर पांच छह अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होने बताया कि पीड़ित करीब दो से तीन साल से उक्त ट्रेड़िग कंपनी के वहां काम कर रहा था। उन्होने बताया ​कि गोली की आवाज वहां आस पास के लोगो ने भी सुनी।
वहीं डीएसपी रुरल मंजीत सिंह ने बताया कि उक्त गाड़ी के नंबर की जांच करवाई गई है। मोहाली के उक्त नंबर जाली पाए गए है। उन्होने कहा कि पुलिस इस मामले को जल्द हल कर लेगी तथा आरोपी पकड़े जाएगें। मामला लगभग ट्रेस कर लिया गया है।

Written By
The Punjab Wire