Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

विडियों कांफ्रेंस के जरिए लोगो की समस्याओं से रुबरु हो रहे डिप्टी कमिशनर गुरदासपुर

विडियों कांफ्रेंस के जरिए लोगो की समस्याओं से रुबरु हो रहे डिप्टी कमिशनर गुरदासपुर
  • PublishedApril 27, 2020

गुरदासपुर। डीसी मोहम्मद इशपाक ने जिला वासियों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से लगातार संपर्क बनाया हुआ है। उनकी दरपेश मुश्किलें सुनने के बाद हल की जा रही है। जिसके चलते आज उनकी ओर से की गई वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान लखविंदर सिंह हांव भट्टियां ने बताया कि वे नोएडा में दस लोगों के साथ वहां लॉक डाउन के कारण फंसा हुआ है तथा वे गुरदासपुर वापिस आना चाहता है। जिस संबंधी डीसी ने उनको अपनी मुकम्मल जानकारी डीसी कार्यालय में भेजने के लिए कहा।

दिलबाग सिंह लाली चीमा गुरदासपुर ने बताया कि उनका लीची का बाग है व लेबर जम्मू से आती है। जिसके लिए कफ्र्यू पास की जरुरत है। डीसी ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा पहले ही हेल्पलाइन नंबर 97791-66566 जारी किया गया है। जिस पर उपरोक्त सहायता संबंधी जानकारी हासिल की जा सकती है।

परमिंदर सिंह कंग वासी घुम्मण कलां ने बताया कि उनके गांव में दोपहर तीन बजे ही बीएसएनएल टावर के पास शराब का ठेता खुल ाता है। जिस संबंधी डीसी ने तुरंत एईटीसी राजलिंदर कौर को छापा मारने की हिदायत की।

हैप्पी कुमार वासी गुरदासपुर ने बताया कि जिले में मोटीवेटर के रुप में वे तैनात है तथा उनको तथा अन्य मोटीवेटरों के वेतन के बिल क्लीयर नहीं हुए हैं। जिस संबंधी डीसी ने कहा कि वे संबंधित विभाग के एसई को इस संबंघी तुरंत हिदायत करेंगे।

Written By
The Punjab Wire