सरपंच की हत्या संबंधी अकाली दल देगी एसएसपी दफतर के बाहर धरना- बब्बेहाली

सुखबीर बादल व मजीठिया समेत भाजपा लीड़रशिप होगी शामिल

लगाया आरोप कहा, पुलिस ने किया भेदभाव
गुरदासपुर। पुलिस जिला बटाला में पड़ते गांव ढिलवां में पूर्व अकाली सरपंच दलबीर सिंह की हत्या संबंधी पुलिस पक्षपात कारवाई कर रही है। जिसके खिलाफ अकाली दल की ओर से सात दिसंबर को सुबह साढ़े 11 बजे एसएसपी बटाला के कार्यालय समक्ष धरना दिया जाएगा। यह जानकारी ​शिअद के जिला प्रधान गुरबचन सिंह बब्बेहाली ने प्रैस ब्यान जारी करते हुए दी। 

उन्होने बताया कि धरने में सीनियर लीडरशिप के साथ अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल व पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया विशेष रुप में शामिल होंगे। इसी धरने में भाजपा नेता व वर्कर भी बड़ी संख्या में शिरकत करेंगे।

बब्बेहाली ने कहा कि यह कत्ल किसी जमीनी विवाद के चलते नहीं हुआ बल्कि यह एक राजनीतिक कत्ल है। दलबीर सिंह पार्टी का सीनियर नेता था। पुलिस ने इस कत्ल को जमीनी विवाद बनाकर गलत तरीके से पेश किया है। इस कत्ल को एक योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया गया। कांग्रेसी समर्थकों की ओर से दलबीर सिंह की हत्या करके दहशत का माहौल पैदा करने की कोशिश में है। उन्होंने समूह अकाली व भाजपा वर्करों को अपील की कि इंसाफ हासिल करने के लिए सात दिसंबर को धरने में बड़ी संख्या में पहुंचे।

error: Content is protected !!