जिला गुरदासपुर में नही दी गई कोई नयी ढील, समीक्षा के बाद सही समय पर लिया जाएगा फैसला- जिला मैजिस्ट्रेट

गुरदासपुर। कोरोना वायरस से होने वाली कोविड़-19 को फैलने से रोकने के लिए जिला गुरदासपुर में लगाई गई पाबंधियों के चलते जिले में अभी तक ​कोई नई ढील नही दी गई है। यह जानकारी गुरदासपुर के जिला मैजिस्ट्रेट मोहम्मद इश्फाक दी।उन्होने बताया कि रविवार को एसएसपी गुरदासपुर तथा बटाला समेत समूह एसडीएम के साथ मीटिंग की गई है और  विस्तार से चर्चा की गई है। 

जिला मैजिस्ट्रेट ने  बताया कि स्थानीय हालातों की समीक्षा के बाद ही सही समय पर इस संबंधी योग्य फैसला लिया जाएगा। परन्तु फिल्हाल जो हिदायते पहले से चल रही है वह उसी तरह से लागू रहेंगी। 

उन्होने बताया कि जिले में एक कोरोना वायरस पाजिटिव मरीज की पुष्टी होने के उपरांत और एक लुधियाने के पाजिटिव मरीज के गुरदासपुर जिले से संबंधित होने के कारण, अधिकारियों के साथ विचार ​विमश करने के उपरांत फैसला लिया जाएगा। उन्होने बताया कि इस मौके पर जिले में लिए गए फैसलों और कर्फ्यू को सख्ती से लागू करने और जिले के समूह नागरिकों की ओर से दिए गए भरपूर सहयोग के कारण ही यह संभव हो पाया है कि कोरोना का जिला में कोई नया मरीज नही आया। उन्होने कहा कि यह सफलता तभी बरकरार रह सकती है अगर हम आने वाले कुछ दिनों तक इसी तरह संयम बनाए रखे और घरों के अंदर ही रहे। 

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!