Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

मानसिक परेशानी के चलते युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास

मानसिक परेशानी के चलते युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास
  • PublishedDecember 4, 2019

गुरदासपुर। मानसिक परेशानी के चलते एक युवक ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। उक्त युवक को गंभीर हालत में उसकी बहन ने सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती करवाया। जहां अब उसकी हालत खतरे से बाहर है।

युवक की बहन आशा रानी निवासी दोरांगला ने बताया कि उसका भाई कालू पुत्र मुंशीराम हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के गांव मारवाड़ी का निवासी है। कालू हिमाचल में ही अपने उक्त गांव में एक होटल में काम करता था। जहां एक हादसे में डेढ़ साल पहले उसकी टांग टूट गई। होटल मालिक उसे उनके पास दोरांगला में छोड़कर गए। उन्होंने कालू का इलाज करवाया और कालू को शुगर होने के चलते उसकी टांग काटनी पड़ी। अब कालू दिव्यांग हो चुका है। पिछले डेढ़ साल से कालू उनके पास ही रह रहा है तथा मानसिक तौर पर काफी परेशान रहता था।

सोमवार वह जालंधर में अपने किसी रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए पूरी फैमिली चली गई । जबकि कालू अकेला ही घर में था। मंगलवार देर शाम वह अपने घर लौटे। कालू गुमसुम होकर अपने कमरे में बैठा हुआ था । उसने कालू को दूध गर्म करके पिलाया। कालू रात को दो बजे एकदम से उल्टियां करने लगा। जब हम कालू के पास गए तो वह कैंची से अपने गले पर वार कर रहा था । हमने तुरंत उसके हाथ से कैंची पकड़ कर उसे गंभीर व्यवस्था में सिविल अस्पताल गुरदासपुर में लाए जहां आकर उन्हें पता चला कि कालू ने कोई जहरीली पदार्थ निगल लिया है। आशा रानी ने बताया कि कालू ने इससे पहले कभी भी ऐसा नहीं किया मगर यह पहली बार उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया है।

Written By
The Punjab Wire