CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

बटाला के गांव चैनेवाल निवासी पुलिस कर्मचारी लुधियाना में पाया गया पाजिटिव, गांव को सील कर परिवार के लिए जाएंगे सैंपल

बटाला के गांव चैनेवाल निवासी पुलिस कर्मचारी लुधियाना में पाया गया पाजिटिव, गांव को सील कर परिवार के लिए जाएंगे सैंपल
  • PublishedApril 18, 2020

एसीपी कोहली से जुड़े बटाला के एएसआई मरीज के तार 

लाॅक डाॅउन से पहले अपने गांव चैनेवाल में रह कर गया था मरीज
मनन सैनी

गुरदासपुर। जिला गुरदासपुर की तहसील बटाला के गांव चैनेवाल निवासी पुलिस कर्मचारी( एएसआई) लुधियाना में कोविड़-19 पाजिटिव पाया गया है। यह पुलिस कर्मचारी फिलहाल बस्ती जोधेवाल वाली गली, बलदेव नगर लुधियाना में रह रहा है। इस पुलिस कर्मचारी के तार कोविड़-19 संक्रमित पाए गए एसीपी अनिल कोहली के साथ जुडे बताए जा रहे है। जिनकी शनिवार को मौत हो गई।

प्राप्त की गई जानकारी के अनुसार एसीपी के संपर्क में  एक थाना प्रभारी आए जो कोविड़-19 पाजिटिव पाए गए थे। जबिक यह एएसआई उक्त थाना प्रभारी के संपर्क में आया। जिसके बाद यह एएसआई के सैंपल भी पाजिटिव पाए गए है।  

इस संबंधी लुधियाना के सिवल सर्जन की ओर से गुरदासपुर के सिवल सर्जन को सूचित  किया गया है। जिसमें उक्त संक्रमित मरीज के अनुसार वह लाॅकडाउन से पहले अपने गांव रह कर गया था। 
इस  संबंधी गुरदासपुर के सिवल सर्जन किशन चंद ने बताया कि उस इलाके को सील कर उनकी ओर से पूरे परिवार के टैस्ट लिए जाएगें तथा टैस्ट लेने वालों को आईसोलेट किया जाएगा। उन्होने बताया कि उक्त मरीज लाॅकडाउन से पहले गांव आया था। जिसे काफी समय बीत गया है। परन्तु फिर भी प्रोजोकाॅल के अनुसार सभी की जांच कर टैस्ट इत्यादि लिए जाएगें।  

जिला गुरदासपुर का यह दूसरा केस है, पहले कोविड़ संक्रमित मरीज की मौत हो गई थी।

Written By
The Punjab Wire