Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

भाजपा ने सभी लोगों से आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने और सभी सामर्थ्यवान लोगों से पीएम केयर्स फंड में योगदान देने की अपील की।

भाजपा ने सभी लोगों से आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने और सभी सामर्थ्यवान लोगों से पीएम केयर्स फंड में योगदान देने की अपील की।
  • PublishedApril 15, 2020

गुरदासपुर। भारतीय जनता पार्टी जिला गुरदासपुर के अध्यक्ष परमिंदर सिंह गिल ने प्रैस ब्यान के जरिए बताया कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए नरेंद्र मोदी सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। इसीलिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 14 अप्रैल को देश को सम्बोधित करते हुए सभी देशवासियों से अपने मोबाइल में आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने की अपील की थी।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि यह ऐप हमें कोरोना संक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क में आने पर अलर्ट करता है,हम सबको अपने और देशहित को ध्यान में रखते हुए यह ऐप तुरंत डाऊनलोड करना चाहिए। इसके इलावा उन्होंने कहा कि आज देश कोरोना महांमारी से बहुत बड़ी जंग लड रहा है,भारत सरकार ने इस महांमारी से देश को बचाने के लिए हर स्तर पर तैयारी की है, इसीलिए मोदी सरकार ने एक लाख 70 हजार करोड़ का एक बड़ा राहत पैकेज भी जारी किया है। 15 हजार करोड़ रुपए स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए खर्च किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कोरोना वायरस आज देश के लिए बहुत बड़ा खतरा बन चुका है,हम सबको सरकार के कंधे से कंधा मिलाकर इस संकट का सामना करना है।

इसके साथ ही उन्होंने सभी सामर्थ्यवान लोगों से पीएम केयर्स फंड में अपना योगदान देने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस फंड में कम से कम 100 रुपए से लेकर अपनी इच्छा अनुसार अनुदान किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इस फंड में भाजपा के सभी कार्यकर्ता अपनी क्षमता अनुसार योगदान कर रहे हैं, इसके इलावा इस फंड में अनुदान करने वाले आम लोगों के प्रति देश और भाजपा सदा ऋणी रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने सभी लोगों से लाकडाऊन का पालन करते हुए घरों पर रहने और प्रशासन के दिशा-निर्देशों की पालना करने की अपील की। उन्होंने कहा देश नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में इस महांमारी से यह जंग जरुर जीतेगा।

Written By
The Punjab Wire