Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

विधायक पाहड़ा ने 150 सफाई कर्मचारियों को राशन बांटा, कहा सरकार का करें सहयोग, ताकि कोरोना को हो सके खात्मा-पाहड़ा

विधायक पाहड़ा ने 150 सफाई कर्मचारियों को राशन बांटा, कहा सरकार का करें सहयोग, ताकि कोरोना को हो सके खात्मा-पाहड़ा
  • PublishedApril 12, 2020

गुरदासपुर।कोरोना वायरस को मात देने में सफाई कर्मचारियों की भी अहम भूमिका है, जो कि बिना किसी डर को लगातार सफाई व सैनिटाइज का काम करके लोगों को इस भयानक बीमारी से बचाने में अहम भूमिका निभा रहे हैं। उक्त विचार हलका गुरदासपुर के विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने नगर कौंसिल के करीब 150 सफाई कर्मचारियों को राशन की किटें बांटने के उपरांत संबोधित करते हुए व्यक्त किए।

पाहड़ा ने कहा कि इस समय कोरोना वायरस पूरे विश्व के लिए बड़ी समस्या बना हुआ है। रोजाना हजारों लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। इसके बावजूद सफाई सेवक अपनी ड्यूटी को पूरी ईमानदारी के साथ निभाते हुए दिन रात कोरोना वायरस पर रोक लगाने के लिए जहां सफाई कर रहे हैं, वहीं सेनिटाइजिंग के काम में भी पूरा सहयोग कर रहे हैं। इस लिए हमारा भी कर्तव्य बनता है कि हम उनका पूरा मान सम्मान करेंं और उनकी जरूरतों को ध्यान में रखें। जिसके चलते आज गुरदासपुर शहर में सफाई व्यवस्था और सेनिटाइजिंग का काम संभाल रहे 150 परिवारों को राशन बांटा गया है।

विधायक पाहड़ा ने कहा कि जिस तरह से कोरोना वायरस पूरे विश्व में तबाही मचा रहा है, हम सबको अपनी अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी। अकेले सरकार कुछ नहीं कर सकती, लोगोंं का सहयोग बहुत जरूरी है। अगर सब लोग मिलकर हल्ला बोले तो ही इस भयानक बीमारी से छुटकारा पाया जा सकता है। इस लिए सभी लोग 30 अप्रैल तक अपने घरों में रहे और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें, ताकि जल्द से जल्द इस समस्या से राहत मिल सके।

Written By
The Punjab Wire