Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

अच्छी खबर, जिला गुरदासपुर के दो अन्य संदिग्धों की रिपोर्ट आई नैगेटिव, सभी 38 सैंपल पाए गए नैगेटिव

अच्छी खबर, जिला गुरदासपुर के दो अन्य संदिग्धों की रिपोर्ट आई नैगेटिव, सभी 38 सैंपल पाए गए नैगेटिव
  • PublishedApril 12, 2020

रविवार को तीन अन्यों के सैंपल लिए, एक गांव काहनूवान तथा दो बटाला से संबंंधित है मरीज 

डीसी गुरदासपुर का कहना अंजान खतरे से लड़ाई, खतरा टला नही
मनन सैनी

गुरदासपुर । जिला गुरदासपुर की शेष पेंडिग 2 अन्य मरीजों की रिपोर्ट नैगेटिव आई है। जिसके साथ जिला गुरदासपर से शनिवार तक लिए गए सभी 38 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट नैगेटिव आई है। इसी के साथ जिले में तीन अन्य मरीजों के सैंपल​ लिए गए है। जिसमें से एक संदिग्ध काहनूवान तथा दो मरीज बटाला के है। 

इस संबंधी जानकारी देते हुए गुरदासपुर के डिप्टी कमिशनर मोहम्मद इश्फाक ने बताया कि शनिवार तक जिले में कुल 38  सैंपल लिए गए थे। जिसमें 36 पहले नैगेटिव पाए गए थे जबकि दो की रिपोर्ट शेष थी। वह भी रविवार को नैगेटिव पाए गए है।  उन्होने बताया कि रविवार देर शाम 6 बजे तक जिले में कुल तीन अन्य सैंपल लिए गए है। उन्होने बताया कि बेशक अभी तक सभी सैंपल नैगेटिव पाए गए है परन्तु खतरा अभी टला नही है, क्योंकि हमारी लड़ाई अंजान खतरे से हो रही है।  

सिवल सर्जन डॉ किशन चंद ने बताया कि रविवार को लिए गए सैंपलों में दो बटाला  के मरीज है तथा एक काहनूवान इलाके से संबंधित है। बटाला के मरीजों की कोई ​कान्टैक्ट हिस्ट्री नही है  यह ट्रैवल कर जम्मू से यहां आए थे। जबकि काहनूवान के संदिग्ध मरीज स्थानीय एक निजी अस्पताल में आया जिसे सिवल अस्पताल जांच के लिए भेजा गया। उक्त मरीज जालंधर में उस अस्पताल से होकर आया था जहां कोविड़ के मरीज रखे जाते है। अहतियात के तौर पर उसके सैंपल लिए गए है। 

वहीं एसएमओं डॉ चेतना ने बताया कि एक सैंपल पठानकोट में पाजिटिव पाए गए मरीज के संपंर्क में आया था तथा उसके साथ बैठ कर यहां गुरदासपुर आया था।यह मरीज गांव तुंग का है। जिसका सैंपल लिया जाएगा। 

Written By
The Punjab Wire