Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

पाहड़ा ने बांटा 600 जरुरतमंद लोगों को राशन

पाहड़ा ने बांटा 600 जरुरतमंद लोगों को राशन
  • PublishedApril 7, 2020

गुरदासपुर। जत्थेदार करतार सिंह पाहड़ा चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से कफ्र्यू के दौरान लोगों को घर घर राशन पहुंचाने की मुहिम के तहत मंगलवार को शहर की विभिन्न वार्डों में राशन वितरित किया गया। राशन ट्रस्ट के प्रधान बलजीत सिंह पाहड़ा द्वारा खुद अपनी टीम के साथ वार्डों में जाकर बांटा गया। जबकि उक्त सारे कार्यक्रम की देखरेख ट्रस्ट के चेयरमैन व हलका गुरदासपुर के विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा कर रहे हैं। 

प्रधान पाहड़ा ने कहा कि जत्थेदार करतार सिंह पाहड़ा चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से विधानसभा हलका गुरदासपुर के लोगों की सेवा की जा रही है। ट्रस्ट द्वारा शहर को लगातार सेनिटाइज करवाने के साथ साथ शहर की विभिन्न वार्डों व गांवों में कच्चा व पक्का राशन बांटा जा रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार को गुरदासपुर की विभिन्न वार्डों में 600 लोगों को राशन वितरित किया गया। उन्होंने कहा कि हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा के प्रयास है कि हलके के हर जरुरतमंद व्यक्ति को घर तक राशन पहुंचाया जाए।

ताकि कफ्र्यू के दौरान लोग अपने घरों में रहें और कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सकें। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट की ओर से पिछले कुछ ही दिनों से तकरीबन पूरे हलके को कवर करते हुए सभी जरुरतमंद लोगों तक राशन पहुंचा दियागया है। इसके साथ ही हेल्प लाइन नंबर जारी कर लोगों को किसी भी तरह की मुश्किल आने पर उनसे संपर्क करने के लिए कहा गया है। 

Written By
The Punjab Wire