Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

हलका विधायक पाहड़ा ने 1600 लोगों को भेजा राशन

हलका विधायक पाहड़ा ने 1600 लोगों को भेजा राशन
  • PublishedApril 4, 2020

कफ्र्यू की उल्लंघना न कर घरों में रहें लोग-एसडीएम

गुरदासपुर। कोरोना वायरस के दौरान लगाए गए कफ्र्यू केचलते हलका गुरदासपुर के लोगों को घरों तक राशन पहुंचाने की मुहिम के तहत हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा की ओर से जत्थेदार करतार सिंह पाहड़ा चेरीटेबल ट्रस्ट के माध्यम से शनिवार को 1600 लोगों को राशन की किटें बांटी गई। इस मौके पर एसडीएम गुरदासपुर सकत्तर ंिसह बल्ल व मिल्क प्लांट गुरदासपुर के चेयरमैन एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा भी उपस्थित थे।विधायक पाहड़ा ने बताया कि कोरोना वायरस के मद्देनजर लगाए गए कफ्र्यू के दौरान हलका गुरदासपुर के लोगों को घरों तक राशन पहुचाने के लिए उनका ट्रस्ट लगातार प्रयास कर रहा है।

जिसके चलते शनिवार को बड़े स्तर पर राशन की तीसरी किस्त 1600 किटें रवाना की गई। जिसमें से करीब 800 किटें शहर के विभिन्न वार्डों व 800 किटें विभिन्न गांवों के लिए भेजी गई है। उन्होंने कहा कि अब हलके के जरुरतमंद व्यक्ति तक तकरीबन दस दिन का राशन पहुंच चुका है। इस लिए किसी भी व्यक्ति को अपने घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए। उन्होंने कहा कि अब कोरोना से मुक्ति के लिए घरों मेंं बने रहना बहुत जरुरी है। जिसके लिए उन्होंने अपने हल्के के सरपंचों व शहर के पार्षदों से अपील  की कि वह अपने गांवों व शहर के मोहल्लों को बंद करके यातायात बंद कर दें।

 एसडीएम सकत्तर सिंह बल्ल ने कहा कि जत्थेदार करतार सिंह पाहड़ा चेरीटेबल ट्रस्ट व हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा की ओर से लगातार गुरदासपुर हलके के लोगों के लिए राशन भेजा जा रहा है। जिसके चलते अब कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं बचा है, जिन्हें राशन की कमीं हो। उन्होंने कहा कि हलका विधायक द्वारा सराहनीय कार्य किया जा रहा है। उन्होंने लोगों को कफ्र्यू को भंग न करते हुए अपने घरों में रहने की अपील की ताकि कोरोना वायरस से बचा जा सके। उन्होंने कहा कि अभी तक कोरोना वायरस का कोई इलाज नहीं मिला है। इस लिए घरों में रहकर इस पर रोक लगाई जा सकती है। 

Written By
The Punjab Wire