Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

कर्फ़्यू दौरान कोई भी व्यक्ति अपने घर से बाहर न निकले, नहीं तो होगी कानूनी कार्यवाही – एसएसपी बटाला

कर्फ़्यू दौरान कोई भी व्यक्ति अपने घर से बाहर न निकले, नहीं तो होगी कानूनी कार्यवाही – एसएसपी बटाला
  • PublishedApril 2, 2020

कर्फ्यू का उल्लंघन करन वाले 87 व्यक्तियों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज

बटाला, 2अप्रैल । एसएसपी बटाला स. उपिन्दरजीत सिंह घूम्मन ने जिले के समूह नागरिकों से अपील की है कि वह ज़िला मैजिस्ट्रेट गुरदासपुर की तरफ से लगाए कर्फ़्यू दौरान अपने घरों में ही रहे और कोई भी व्यक्ति घर से बाहर न निकले। उन कहा कि पुलिस विभाग की तरफ से इस कर्फ़्यू को सख्ती के साथ लागू किया गया है और जिन व्यक्तियों को कर्फ़्यू से छूट है उन के इलावा किसी ओर व्यक्ति को बाहर नहीं घूमने दिया जायेगा।

एसएसपी बटाला स. उपिन्दरजीत सिंह घूम्मन ने कहा कि कर्फ़्यू दौरान अपने घर रहना जहाँ अपनी और अपने परिवार की भलाई है वहां यह समाज प्रति भी हमारी ज़िम्मेदारी है। उन कहा कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए हर व्यक्ति को अपने घर में रह कर सरकार और सेहत विभाग की हिदायतें की पालना करनी चाहिए। उन समूह नागरिकों से अपील की कि वह इस मुश्किल घड़ी में सरकार का साथ देने।

ज़िला पुलिस प्रमुख ने कहा कि जो लोग मुहल्लों में इकठ्ठा हो कर क्रिकेट और अन्य खेल खेल रहे हैं या टोलियाँ बना कर ताश खेल रहे हैं, वह भी बहुत घातक है और इसके साथ भी कोरना वायरस एक दूसरे से फैल सकता है। इस लिए अपनी और अपने परिवार की सेहत का ख़्याल रखते हुए ऐसीं गतिविधियों से बचा जाये। उन कहा कि पुलिस की पार्टियाँ की तरफ से शहर के अंदरूनी हिस्सों में भी गश्त की जायेगी और यदि कोई व्यक्ति घर से बाहर हुआ तो उसको गिरफ़्तार किया जायेगा

एसएसपी उपिन्दरजीत सिंह घूम्मन ने बताया कि बटाला पुलिस की तरफ से कर्फ़्यू का उल्लंघन करन सम्बन्धित 64 पर्चे दर्ज किये गए हैं और 87 व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है। उन कहा कि कर्फ़्यू को बरकरार रखते बटाला पुलिस की तरफ से ओर भी सख्ती की जायेगी और अगर कोई व्यक्ति अपने घर से बाहर आया तो उस ख़िलाफ़ कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

एसएसपी बटाला ने मीडिया को भी अपील की है कि वह बहुत ज़रूरी कवरेज होने पर ही अपने घर या दफ़्तर से बाहर आए। उन कहा कि कोरोना वायरस से सभी को ख़तरा है इस लिए पत्रकारों को भी पूरी सावधानी बरतनी चाहिए।

Written By
The Punjab Wire