Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

एसएसपी गुरदासपुर स्वर्णदीप सिंह ने बताई कोरोना वायरस से बचने की दवाई।

एसएसपी गुरदासपुर स्वर्णदीप सिंह ने बताई कोरोना वायरस से बचने की दवाई।
  • PublishedApril 2, 2020

कहा खुद को घर में रख कर, मास्क पहन कर, निर्देशों का पालन कर करें खुद का बचाव।
मनन सैनी

गुरदासपुर। एसएसपी गुरदासपुर स्वर्णदीप सिंह ने लोगो को विश्वव्यापी महामारी कोरोना वायरस से बचाव करने की दवाई बताई है। जिसमें उन्होने लोगो को बताया कि लोग खुद को घरों में रख कर, ​एक दूसरे से दूरी बना कर, बाहर निकलते वक्त मास्क पहन कर तथा सरकार की ओर से जारी निर्देशों का पालन कर स्वस्थ्य रह सकते है। कोरोना वायरस को फिलहाल हम ऐसे ही हरा सकते है।

 उन्होने लोगो से अपील करते हुए घरों में रहने के लिए कहा। एसएसपी सिंह ने बताया कि हमारी लड़ाई उस दुश्मन से है जो हमें दिखता नही है। इसे हम लोगो को मिल कर घर रह कर ही हराना है। उन्होने बताया कि पुलिस आम लोगो की सहायता के लिए होती है तथा कई बार पुलिस को सख्ती भी लोगो की जान बचाने के लिए करनी पड़ती है। उन्होने बताया कि गुरदासपुर पुलिस लोगो को सुरक्षित करने के साथ साथ उन्हे कोई परेशानी न ​आए इसका भी ख्याल रख रही है। जिसके चलते पुलिस कर्मचारियों की ओर से लोगो को राशन तक पहुंचाया जा रहा है। किसी भी तरह की कोई दिक्कत पेश आने पर लोग 112 पुलिस हेल्पलाईन पर संंपंर्क कर सकते है। 

फ्लैग मार्च के दौरान गीतों के जरिए किया लोगो को समझाने का प्रयास

वहीं जिला पुलिस की ओर से लोगो को कोरोना वायरस के खतरे संबंधी जागरुक करने के लिए अब डर के बजाए प्यार वाला रुख अख्तियार किया गया है। जिसमें पुलिस कर्मचारी ने संगीत तथा गीतों के जरिए लोगो को जागरुक करने की कौशिश की गई। जिसे लोगो ने खूब सराहा तथा प्रंशासा की। 

गुरदासपुर पुलिस की ओर से शहर के विभिन्न चौंक, मोहल्लों में कोरोना संबंधी गानों के जरिए लोगो को जागरुक करते हुए फ्लैग मार्च निकाला गया। परन्तु इस फ्लैग मार्च में सबसे आगे गाने के जरिए लोगो को कोरोना से बचाव हेतू घरों में रहने के लिए जागरुक किया जा रहा था। फ्लैग मार्च की अगवाई एसपी हैड नवजोत सिंह कर रहे थे। जबकि डीएसपी (हैड़) राजेश कक्कड़, डीएसपी सिटी सुखपाल सिंह तथा थाना सिटी प्रभारी जब्रजीत सिंह  भी साथ थे। गाना एएसआई सुभाष सूफी की ओर से तैयार किया गया तथा गाया भी गया। जिसका लोगो ने छत पर रह कर मजा लिया। 

फ्लैग मार्च हनुमान चौंक, लाईब्रेरी चौंक, डाकखाना चौंक, पुरानी सब्जी मंडी, कालेज रोड़, बहरामपुर चौंक, बस स्टैड़, दाना मंडी, गीता भवन रोड़ इत्यादि में गए तथा लोगो को मास्क पहनने, सोशल ​डिस्टैंस अपनाने, पुलिस की ओर से लोगो की कि जाने वाले सहायता संबंधी बताया गया। 

Written By
The Punjab Wire