Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

कलयुगी सौतेला पिता बनाता रहा नाबालिग को हवस का शिकार, मामला दर्ज

कलयुगी सौतेला पिता बनाता रहा नाबालिग को हवस का शिकार, मामला दर्ज
  • PublishedApril 2, 2020

गुरदासपुर। एक कलयुगी सौतेले पिता ने बेटे के सोने के बाद अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा और किसी को न बताने के लिए जान से मारने की धमकियां देता रहा। जिसके बाद पिता की हरकतों से तंग आकर बेटी ने आखिरकार पुलिस को शिकायत दर्ज करवाने का मन बना लिया। जिसके चलते थाना सिटी की पुलिस ने पिता के खिलाफ बेटी के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया।

नाबालिग लडक़ी ने बताया कि वह अपनी मां की पहली शादी में से पैदा हुई थी। छोटी की आयु में ही उसे उसकी मां ने आरोपी के पास लेकर आ गई। जिसके बाद उसकी मां ने एक लडक़े को जन्म दिया। उसके माता-पिता ने 2017 में उसे एक कालेज में दाखिल करवा दिया था। जिस कारण वह होस्टल में ही रहने लगी। जब वह दसवीं कक्षा में हुई तो उसे पता चला कि उसकी मां घर छोडक़र कहीं चली गई है। जब वह छुट्टियों में अपने घर आई तो उसका सौतेला पिता एक महीने उसके साथ अश्लील हरकतें करता रहा।

रात के समय जब उसका भाई सो जाता था तो उसके पिता उसे कमरे में ले जाकर दुष्कर्म करता था। जबकि किसी को न बताने के लिए जान से मारने की धमकियां भी देता रहा। 29 मार्च को अंतिम बार उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। एसआई मनप्रीत कौर ने कहा कि नाबालिग लडक़ी के बयानों के आधार पर उसके पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Written By
The Punjab Wire