Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

पत्नी को डराने के लिए लाईसैंसी रिवाल्वर से हवा में दो फायर करने वाले पति के खिलाफ मामला दर्ज

पत्नी को डराने के लिए लाईसैंसी रिवाल्वर से हवा में दो फायर करने वाले पति के खिलाफ मामला दर्ज
  • PublishedApril 1, 2020

गुरदासपुर। किसी महिला से फोन पर बात करने का कारण जब पत्नी ने पति को पूछा तो पति ने गुस्से में आकर अपने लाइसेंस रिवाल्वर से अपनी पत्नी को डराने के लिए दो हवाई फायर कर दिए गए। जिसके बाद पत्नी के बयानों के आधार पर थाना सिटी की पुलिस ने उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज करके काबू कर लिया। 

इस संंबंंधी जानकारी देते हुए रीटा पत्नी कश्मीर चंद निवासी बेकसाइड ओबराए अस्पताल काहनूवान रोड ने बताया कि उसकी शादी 29 अप्रैल 1999 को कश्मीर चंद के साथ हुई थी। शुरु से ही उसका पति उसे तंग परेशान करता रहता था। उसने बताया कि उसके पति के बाहर महिलाओं के साथ अवैध संबंध रहे थे। जिस कारण करीब डेढ़ वर्ष पहले ही उसने अपने पति के खिलाफ कोर्ट में तलाक का केस किया था। लेकिन बाद में गणमान्यों ने उनका राजीनामा करवा दिया था। 

जिस कारण वह फिर से मिलजुल कर रहने लगे। लेकिन 30 मार्च को उसका पति फोन पर किसी महिला से बात कर रहा था। जब उसने अपने पति से किसी के साथ फोन पर बात करने के बारे में पूछा तो उसके पति ने अपने लाईसेंसी रिवाल्वर से छत्त की ओर दो फायर कर दिए और उसे डराने की कोशिश की। 

मामले संबंधी जानकारी देते हुए एसआई ओंकार सिंह ने कहा कि मामले की जांच करने के बाद पीडि़त महिला के बयानों के आधार पर मामला दर्ज करके उसके पति को काबू कर लिया गया है।

Written By
The Punjab Wire