Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

नशे में धुत्त व्यक्ति पर घर में घुसकर पड़ोसन के साथ अशलील हरकते करने का आरोप

नशे में धुत्त व्यक्ति पर घर में घुसकर पड़ोसन के साथ अशलील हरकते करने का आरोप
  • PublishedApril 1, 2020

पुलिस ने पीड़िता के ब्यानों पर किया मामला दर्ज

गुरदासपुर। नशे में धुत्त व्यक्ति ने घर में आकर पड़ोसन के साथ अश्लील हरकतें करनी शुरु कर दी। जबकि पीडि़त महिला के भाई ने शौर मचाया तो आरोपी भाग खड़ा हुआ। थाना सिटी की पुलिस ने महिला के बयानों के आधार पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया।

पीड़िता निवासी जेल रोड गुरदासपुर ने बताया कि वह एक कालेज में पढ़ाती थी। उनके घर के सामने ही गुरबीर सिंह पुत्र लखबीर सिंह अपने परिवार समेत रहता है, जो कि शादीशुदा है। 2019 फरवरी महीने से जब वह एक्टिवा पर कालेज जाती थी तो गुरबीर सिंह उसे तंग परेशान करता था। इतना ही नहीं उसे फोन पर भी परेशान करता रहता था और धमकियां देता रहता था कि यदि उसने किसी को बताया तो उसे गोली मार देगा।

उसने बताया कि 30 मार्च को वह अपने परिवार समेत घर पर मौजूद थे। इसी दौरान उक्त आरोपित अपने मकान की छत्त पर चढक़र गाली गलोच करने लगा और कहने लगा कि उसने रिश्तेदारों व उसके परिवार को क्यों बताया। कुछ देर के बाद आरोपी उनके घर में घुस आया। जो कि नशे में धुत्त था। उसके माता पिता ने उसे समझाने की बहुत कोशिश की। लेकिन इसके बावजूद भी आरोपी उसकी बाजू पकड़ कर अश्लील हरकतें करने लगा। जब उसके भाई ने शौर मचाया तो आरोपी मौके से फरार हो गया।

मामले संबंधी जानकारी देते हुए एसआई मनप्रीत कौर ने कहा कि  पीडि़त महिला के बयानों के आधार पर उक्त व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Written By
The Punjab Wire