Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

गुजरात से गुरदासपुर लौटे चार लोगो को घरों में किया कोरांटीन

गुजरात से गुरदासपुर लौटे चार लोगो को घरों में किया कोरांटीन
  • PublishedMarch 31, 2020

गुजरात से अमृतसर जाने वाले से ट्रक में बैठकर मुशकिल से पहुंचे पंजाब

गुरदासपुर। गुजरात से लौटे जिला गुरदासपुर के चार लोगों के सरकारी अस्पताल गुरदासपुर में चेकअप करने के बाद 14 दिनों के लिए अपने घरों से बाहर ना निकलने के अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा निर्देश दिए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक जिला गुरदासपुर से संबंधित चार युवक गुजरात राज्य में रोजी-रोटी कमाने के लिए मेहनत मजदूरी का काम करने के लिए गए हुए थे। कोरोना वायरस की दहशत को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 14 अप्रैल तक लॉक डाउन देश में कर दिया गया जिसके चलते हो युवक गुजरात में ही फंस गए। इनके साथ पंजाब राज्य के अन्य जिलों से संबंधित भी तकरीबन 50 युवक वहीं पर फंस गए थे। वहां पर भूखे प्यासे पिछले 1 सप्ताह से रह रहे उक्त युवक गत दिनों गुजरात से पंजाब राज्य अमृतसर की तरफ जाने वाले एक ट्रक में बैठकर बड़ी मुश्किल से पंजाब में पहुंचे। ट्रक चालक द्वारा सभी युवकों को उनके जिले में उतारा गया। वहीं जिला गुरदासपुर में पहुंचे गुरदासपुर के विभिन्न गांव से संबंधित चार युवकों को बबरी बाईपास पर रोककर पुलिस द्वारा सरकारी अस्पताल में इनको ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों द्वारा इनका चेकअप किया गया।

मेडिकल अधिकारी डॉक्टर मनजिंदर सिंह बब्बर ने बताया कि उक्त चारों युवकों का चेकअप करने के बाद उनको निर्देश दिए गए हैं कि वे 14 दिन तक अपने घरों में रहेंगे और अपने घरों से बिल्कुल भी बाहर नहीं निकलेंगे।

Written By
The Punjab Wire