Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

राज्य सरकार लाॅक डाउन के दौरान लोगो को जरुरी वस्कुओं की कोई कमी नही आने देगी- तृप्त बाजवा

राज्य सरकार लाॅक डाउन के दौरान लोगो को जरुरी वस्कुओं की कोई कमी नही आने देगी- तृप्त बाजवा
  • PublishedMarch 30, 2020

गुरदासपुर। कैप्टन अमरिंदर सिंह मुख्यमंत्री पंजाब के नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा लॉक डाउन के दौरान लोगों को जरुरी वस्तु की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। जिस संबंधी सभी जरुरी प्रबंध किए गए हैं। उक्त विचार कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा ने जिला प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस के बचाव के लिए कफ्र्यू के दौरान किए जा रहे कार्यों की समीक्षा करने उपरांत पत्रकारों से बातचीत दौरान व्यक्त किए। 

मंत्री बाजवा ने डीसी मोहम्मद इशफाक,एसएसपी स्वर्णदीप सिंह समेत उच्चाधिकारियों के साथ बैठक करने के लिए विशेष तौर पर पहुंचे थे तथा सिविल व पुलिस प्रशासन द्वारा किए जा रहे कार्यों का रिव्यू किया गया।

उन्होंने जिला प्रशासन द्वारा कार्यालय डिप्टी कमिश्नर कार्यालय में पहली मंजिल,कमरा नंबर 210 में स्थापित कंट्रोल रुम व लोगों की सुविधा के लिए कफ्र्यू पास व अन्य विभिन्न जानकारी प्रदान के लिए स्थापित सेल का दौरा किया व किए गए प्रबंधों पर तसल्ली प्रकट की।

काबिलेजिक्र है कि बाजवा द्वारा हलका फतेहगढ़ चूडिय़ां में जरुरतमंद लोगों को जरुरी वस्तु राशन देने के लिए पहलकदमी करते हलके के कुल 195 पंचायतों को निजी तौर पर 5-5 हजार रुपये देने की शुरुआत की गई है। उन्होंने सरपंचों व गणमान्यों से अपील की कि दानी सज्जनों के सहयोग से इस संकट की घड़ी में गरीब जरुरतमंद लोगों की मदद करने के लिए आगे आएं। इसके अलावा बाजवा ने फतेहगढ़ चूडिय़ां शहर के जरुरतमंद लोगों के लिए एक लाख रुपये,बटाला व कादियां शहर के जरुरतमंद लोगों के लिए 50-50 हजार रुपये निजी तौर पर दिए गए हैं। बैठक में बाजवा ने बताया कि पंजाब सरकार द्वारा कोरोना वायरस के बचाव के लिए ठोस प्रबंध किए गए हैं। लोगों को जरुरत वाली वस्तुओं की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

Written By
The Punjab Wire