Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

युवती को अगवा कर किया चार युवकों ने किया गैंगरेप, मामला दर्ज

युवती को अगवा कर किया चार युवकों ने किया गैंगरेप, मामला दर्ज
  • PublishedMarch 29, 2020

तीन दिन डेरे में रख कर गैंगरेप करते  रहे आरोपी

गुरदासपुर। एक युवती को अगवा कर चार युवकों की ओर से उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। इस संबंधी थाना दीनानगर की पुलिस ने पीड़िता के ब्यानों के आधार पर चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीड़िता को अगवा कर तीन दिन डेरे में रख कर उससे गैंगरेप किया गया।  

इस संबंधी गैंग रेप का शिकार हुई 20 साल की पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि वह 20 मार्च को अपनी मां के साथ घर पर मौजूद थी। करीब दस बजे वह बर्तन साफ कर रही थी। इसी दौरान नूर हुसैन पुत्र शेर, सोनू पुत्र लिमदीन, मरीद पुत्र नजीरिया, कयूमिया पुत्र दिलूया सभी निवासी माजरा (हिमाचल प्रदेश) अपने मूंह बांध कर आए और उसे जर्बरन अगवा कर गाड़ी में बिठा कर गांव माजरा ले गए । वह वहां उसे एक डेरे में ले गए जहां पर चारों ने उसकी मर्जी के बिना ही उसके साथ गैंग रेप किया। उसे तीन दिन के लिए डेरे में ही रखा गया तथा 23 मार्च को वह मौका मिलने के बाद वहां से भाग कर वापिस आई। 

इस संबंधी एसआई रजनी बाला ने बताया कि उक्त ब्यान पीड़िता के ब्यानों के आधार पर पुलिस की ओर से अगवा करने तथा गैंग रेप करने का मामला दर्ज किया गया है। फिल्हाल लड़की का मेडिकल करवाया गया है तथा मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। इस संबंधी काल डिटेल तथा अन्य सारी जांच की जाएगी। 

Written By
The Punjab Wire