Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

किराए को लेकर पनपे विवाद में गुंडागर्दी का नंगा नाच

किराए को लेकर पनपे विवाद में गुंडागर्दी का नंगा नाच
  • PublishedDecember 2, 2019

तेजधार हथियार लेकर ​करियाना तथा रेडिमेंड की दुकान मालिकों पर किया हमला

सात के खिलाफ मामला दर्ज, तीन गिरफ्तार

गुरदासपुर। कस्बा दोरांगला में शिवसेना से संबंधित नेताओं तथा अन्य हमलावारों की ओर से सरेआम गुंडागर्दी का नंगा नाच किया गया। हमलावरों ने दो भाईयों की ​कस्बे में ही स्थित किराने तथा रेडिमेंड की दुकान पर तेजधार हथियार लेकर हमला कर दिया। जबकि विवाद केवल गाड़ी लगाने वाले स्थान का किराया न देने को लेकर भड़का था। इस संबंधी पुलिस ने कस्बा निवासियों की ओर से दुकाने बंद करने के बाद किए गए रोष के बाद कुल सात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस संबंधी तीन आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके है।

जानकारी के अनुसार सुमित महाजन पुत्र विनय कुमार निवासी दोरांगला तथा सरवण सिंह पुत्र प्रीतम सिंह के बीच गैरेज के किराए को लेकर विवाद था। किराया पिछले काफी समय से पेंडिग था। दोनो एक ही गैरेज इस्तेमाल करते है जो किसी अन्य व्यक्ति प्रवीण कुमार जो कही बाहर रहता है से किराए पर लिया है।

रविवार देर शाम करीब आठ बजे सुमित महाजन किराया लेने के लिए सरवण के घर गया। जहां इनके बीच कुछ तकरार हुई।  सरवण की पत्नी सविता ने 181 कंट्रोल रुप में काल कर पुलिस को बुलाया। जिसके बाद सुमित अपनी दुकान पर वापिस आ गया। पुलिस के दो कर्मचारी वहां पहुंचे। 

इसी दौरान करीब साढ़े आठ बजे सरवण सिंह, शिवसेना के ब्लाक प्रधान दिनेश कुमार, जिला प्रधान रिश्री कुमार, अजुन, गोल्ड़ी, दर्शना कुमारी तथा पत्नी सविता के साथ तेजधार लेकर उनकी दुकान पर पहुंच गया। तेजधार हथियारों से लैस उक्त सभी गाली गलौच करते रहे तथा उन्होने सुमित कुमार तथा उनके भाई जतिन महाजन पर वार कर उन्हे जख्मी कर दिया। जिन्हे अस्पताल दाखिल करवाया गया। इस संबंधी वीड़ियो भी पीड़ित पक्ष की ओर से बनाई गई है। जिसमें सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ और पुलिस मूक दर्शक बन कर देखती रही।

इस संबंधी डीएसपी दीनानगर महेश सैनी ने बताया कि अजय महाजन के ब्यानों के आधार पर उक्त सातों के खिलाफ घर में घुसकर मारने, पैसे चुराने, धमकाने इत्यादि का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होने बताया कि आरोपियों में कुछ शिवसेना से संबंधित थे। महेश सैनी ने बताया कि सविता, अर्जुन तथा दर्शन कौर को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस की ओर से मौके पर कोई कारवाई न करने पर सैनी ने कहा कि हमलावर ज्यादा होने के चलते दो मुलाजिम उन्हे नही रोक पाए। उनकी ओर से सूचना देने पर बाद में पुलिस भेजी गई थी।
                 शिवसेना के राज्य उपप्रधान हरविंदर सोनी ने बताया कि फिल्हाल जिला कार्यकारणी भंग की हुई है ।

Written By
The Punjab Wire