Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

हलका विधायक ने दूसरे दिन भी खुद पूरे शहर में जाकर कोरोना से बचाव के लिए स्प्रे

हलका विधायक ने दूसरे दिन भी खुद पूरे शहर में जाकर कोरोना से बचाव के लिए स्प्रे
  • PublishedMarch 23, 2020

लोगों को बिना वजह घरों से न निकलने के लिए की अपील

गुरदासपुर। शहर वासियों को कोरोना वायरस के प्रकोप से बचाने के लिए हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा की ओर से शुरु की गई मुहिम को दूसरे दिन भी जारी रखा गया। दूसरे दिन में विधायक द्वारा स्प्रे पंपों की संख्या भी बढ़ाई गई है। साथ ही उन्होंने कहा है कि अब जल्द ही गांव स्तर पर सरपंचों को अपने अपने गांव में छिड़काव की हिदायत की जाएगी।

इस मौके पर मिल्क प्लांट गुरदासपुर के चेयरमैन व जिला यूथ कांग्रेस के प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा भी उनके साथ मौजूद रहे।विधायक पाहड़ा ने कहा कि गुरदासपुर के लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर सोमवार को उन्होंने दूसरे दिन भी शहर के विभिन्न बाजारों व मोहल्लों में स्प्रे का काम जारी रखा। ताकि किसी भी सूरत में लोगों को कोरोना जैसे भयानक वायरस से बचाया जा सके। उन्होंने कहा कि उनके अलावा पूरा जिला प्रशासन लोगों की सेवा में जुटा हुआ है। इसलिए लोगों को भी अपनी जिम्मेदारी समझते हुए घरों में रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि देखने में आ रहा है कि लोग बिना वजह घरों से बाहर आकर सड़कों पर घूम रहे हैं।जोकि पूरी तरह से गलत है।

उन्होंने कहा किऐसे ही लोगों की गलती के कारण जिला प्रशासन को सख्ती से काम लेना पड़ रहा है और लोगों की जरुरत की चीजों को पर भी रोक लगानी पड़ रही है। इसलिए सभी लोगों को अपने कत्र्तव्य को समझते हुए अपने व अपने परिवार की रक्षा के लिए घरों में ही रहना चाहिए।पाहड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा लोगों को उनकी हर जरुरत को मुहैया करवाने के लिए जरुरी सामान का प्रबंधकिया जा चुका है। लोगों को कोई भी दिक्कत पेश नहीं आने दी जाएगी। लेकिन अगर इसके बावजूद नहीं समझते और घरों से निकलना बंद नहीं किया तो जिला प्रशासन को मजबूरन सख्ती से काम लेना पड़ेगा। सोमवार को हलका विधायक द्वारा खुद नगर कौसिल कर्मचारियों के साथ संगलपुरा रोड से स्प्रे का काम शुरु कर पूरे शहर के विभिन्न बाजारों में स्प्रे की गई। 

Written By
The Punjab Wire