Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

जिला गुरदासपुर में शनिवार शाम से ही जनता कर्फ्यू लागू, रविवार तक जारी रहेगा जनता कर्फ्यू

जिला गुरदासपुर में शनिवार शाम से ही जनता कर्फ्यू लागू, रविवार तक जारी रहेगा जनता कर्फ्यू
  • PublishedMarch 21, 2020

गुरदासपुर। जिला प्रशासन की ओर से शनिवार शाम को ही जनता कर्फ्यू लागू कर दिया गया है जो रविवार  तक जारी रहेगा। यह ऐलान डीसी गुरदासपुर मोहम्मद इश्फाक की ओर से बटाला में सिवल, पुलिस ​अधिकारियों और शहर की विभिन्न समाज सेवी संस्थाओं और अलग अलग दुकानदार यूनियन के नुमाइंदों के साथ मीटिंग करने के उपरांत किया गया। इससे पहले डीसी की ओर से गुरदासपुर में भी विभिन्न संगठनों के ​नुमाईंदों से मीटिंग की गई। 

डीसी इश्फाक ने बताया कि जिला गुरदासपुर में कोरोना वायरस से पीड़ित कोई भी केस नही है। परन्तु प्रशासन की ओर से पूरी एहतियात बरती जा रही है कि यह वायरस फैल ना सके। उन्होने कहा ​कि जनता कर्फ्यू के दौरान सिर्फ मेडिकल स्टोर, लैबार्टरी को छोड़ कर बाकि सभी दुकानें बंद रहेगी। 

उन्होने लोगो को भी अपील की कि वह शनिवार शाम छह बजे से रविवार रात तक लगें जनता कर्फ्यू के दौरान अपने घरों में ही रहें। डीसी ने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी को गंभीरता से प्रयत्न करने चाहिए और लोगो को अपने आप को सुरक्षित रखने के साथ साथ दूसरों को भी सुरक्षित रखना चाहिए।

डीसी ने कहा कि जनता कर्फ्यू के दौरान किसी को भी कोई समस्या ना आए इसके लिए प्रशासन की ओर से पुख्ता प्रंबंध किए गए है । इसी के साथ प्रशासन की ओर से फूड पैक्ट भी तैयार किए गए है ताकि जरुरत पड़ने पर जरुरतमंदों को बांटे जा सके। उन्होने कहा कि जनता कर्फ्यू को पूरी तरह अमल में लाया जाएगा और कोई भी शहरी इस दौरान अपने घरों से बाहर न निकले। वहीं गुरदासपुर के एसएसपी स्वर्णदीप सिंह तथा बटाला के एसएसपी उपिंदरजीत सिंह घुम्मन ने कहा कि पुलिस फोर्स की ओर से जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए पूरा खाका तैयार कर लिया गया है। उन्होने भी लोगो को अपील की कि वह जनता कर्फ्यू के दौरान अपने घरों से बाहर न निकलें।

Written By
The Punjab Wire