Close

Recent Posts

ਸਿਹਤ ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

होशियारपुर में कोविड 19 मरीज की पुष्टी

होशियारपुर में कोविड 19 मरीज की पुष्टी
  • PublishedMarch 21, 2020

डाॅ अदिति बख्शी

होशियारपुर, 21 मार्च। होशियारपुर के सिविल अस्पताल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती गांव मोरांवाली के निवासी एक बुजुर्ग पाठी के करोना टेस्ट की रिपोर्ट  *कोविड 19  पॉजिटिव* आई है। यह पाठी कोरोना की वजह से 3 दिन पहले मौत का शिकार हुए नवांशहर जिले में बंगा के गांव पठलावा निवासी व्यक्ति के संपर्क में था और उसी गुरुद्वारे में सेवा किया करता था।

सिविल सर्जन होशियारपुर डॉ. जसवीर सिंह ने कोविड़-19 मरीज की पुष्टी करते हुए बताया कि कोरोना संक्रमित पाए गए पाठी के परिवार वालों को गांव मोरांवाली में उनके घर में ही क्वॉरेंटाइन किया गया है। फिलहाल उनमें कोरोना संक्रमण के लक्षण नहीं पाए गए हैं।

गढ़शंकर के गांव मोरांवाली में 6 लोगों में कोरोना संक्रमण की आशंकामोरांवाली सहित 6 गांव किए गए सील, धारा 144 लगी, पुलिस ने नाकेबंदी की

गौर रहे कि कोरोना के लक्षण मिलने के बाद गढ़शंकर के छह गावों में लोगों का आना जाना बंद करने के साथ ही पुलिस ने नाकेवंदी की दी है। जिला शहीद भगत सिंह नगर के पठलावा गांव के गुरूदुारा साहिब में गांव मोांवाली का हरभजना सिंह पाठी का काम करता है और वहां कोरोना के कारण मौत का शिकार हुए गुरदेव सिंह तथा वहां के एक संत व गुरूदुारा साहिब में रागी के संपर्क में था और वह तीनों व्यक्ति इटली व जर्मन से वापिस लौटे थे। उक्त संत व रागी जिला शहीद भगत सिंह नगर के आईसोलेशिन वार्ड में रखे गए है। उनके संपर्क में आने के बाद ही हरभजन सिंह को तेज बुखार हुया और कोराना जैसे लक्षण होने की सूचना जैसे ही तो स्वास्थ्य विभाग की टीमों को मिली तो तुरंत उसकी सूचना जिलाधीश होशियारपुर अपनीत रियात व सिवल सर्जन होशियारपुर को सूचित किया गया।

Written By
The Punjab Wire