Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

सरकारी कार्यालयों में पब्लिक डीलिंग बंद, बिना किसी खास जरुरत घर से बाहर न निकले-डीसी

सरकारी कार्यालयों में पब्लिक डीलिंग बंद, बिना किसी खास जरुरत घर से बाहर न निकले-डीसी
  • PublishedMarch 20, 2020

कोरोना वायरस के बुरे प्रभावों से लोगो को बचाने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह चौकस-डीसी

बटाला में बने रैन बसेरा में बनाए गए आईसोलेंशन सैंटर का किया निरिक्षण

मनन सैनी
बटाला। कोरोना वायरस के बुरे प्रभाव से लोगो को बचाने के लिए जिला प्रशासन की ओर से पूरी चौंकसी रखी जा रही है और लोगो को इस घातक वायरस से बचाने संबंधी जागरुक किया जा रहा है। जिला प्रशासन की ओर से कोरोना वायरस के दुष्प्रभावों संबंधी भी लोगो को बताया जा रहा है। उक्त जानकारी गुरदासपुर के डिप्टी कमिशनर मोहम्मद इश्फाक की ओर से बटाला में दी गई। 
उन्होने जिला निवासियों को अपील करते हुए कहा कि वह घरों में ही रहे और बहुत जरुरी काम होने पर ही बाहर आए। पंजाब सरकार की ओर से सरकारी कार्यालय में पब्लिक डीलिंग बंद कर दी गई है। इसलिए गांव के लोगो को बिना वजह शहर नही आना चाहिए। उन्होने कहा कि किसी भी तरह के एकत्र नही करने चाहिए और अगर किसी ने कोई समागम रखा है तो उसे कुछ समय के लिए टाल देना चाहिए। 
उन्होने अपील करते हुए कहा कि धार्मिक स्थानों पर कम से कम जाएं और एक मीटर की दूरी बनाए रखें। अपने आप को और परिवार को बचाने के लिए किसी भी प्रकार की यात्रा न करें और इकठ्ठे न हो। अगर किसी बाहर देश से आने वाले यात्री संबंधी पता चलता है तो इसकी सूचना जिला प्रशासन और स्वस्थ्य विभाग को जरुर दें। 
इस मौके पर डीसी ने बटाला में रैन बसेरा में स्थापित किए गए आईसोलेशन सैंटर का भी निरिक्षण किया। वहीं एसडीएम बटाला बलविंदर सिंह ने बताया कि शहर में सारे शिक्षण संस्थान और आईलैट्स सैंटर बंद करवा दिए गए है। इसके इलावा सरकारी कार्यालयों में पब्लिक डीलिंग बंद होने के चलते तहसीलों में रजिस्ट्रियां आदि का काम रोक दिया गया है। इस संबंधी शहरों क्षेत्रों तथा हरेक गांव में कोरोना वायरस से बचने संबंधी क्या सावधानी है उसकी मुनादी करवाई जा रही है तथा लोगो को घरों में रहने की अपील की जा रही है। 

Written By
The Punjab Wire